होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video : पाकिस्तानी ने महिला को बनाया बेवकूफ लेकिन कैमरे में कैद हुई करतूत, भड़के लोग

Pakistan Shopkeeper Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार अपने ग्राहक के धोखाधड़ी करता दिखाई दे रहा है। वह सामान वजन करने के बाद प्लास्टिक की थैली को बदल रहा है। किसी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया।
06:16 PM Mar 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Shopkeeper Video Viral: कई दुकानदार बड़ी चालाकी से अपने ग्राहकों को चूना लगा देते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी दुकानदार एक महिला ग्राहक के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। हालांकि उसकी हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में एक फल की दुकान से एक महिला खरीद दारी करती दिखाई दे रही है। महिला ने कुछ फल चुनकर वजन करने के लिए दिए। इसी बीच दुकानदार ने जब फल को प्लास्टिक की थैली में डाला तो बड़ी ही चालाकी से प्लास्टिक की थैली को बदल दिया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुकानदार ने पहले से ही कुछ प्लास्टिक की थैलियों में फल भरकर रखे हुए हैं। जब ग्राहक उसे फल चुनकर देते हैं तो वजन करने के बाद बड़ी ही सफाई से थैली को बदल देता है। हालांकि उसकी चालाकी किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर ली।


दुकानदार की चालाकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि एक फैक्ट की बात बताऊं, ये काम सिर्फ और सिर्फ पाकिस्तान में देखने को मिलेगा। एक अन्य ने लिखा कि वीडियो का छोटा हिस्सा दिखाकर इस दुकानदार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Online Shopping Fraud का शिकार हो गईं SDM, 30 हजार का मंगवाया सामान मिले चंद रुपए के नैपकिन

एक ने लिखा कि उसकी मजबूरी है क्योंकि उसका पुराना माल कोई खरीद नहीं रहा होगा, इससे वह सड़ जायेगा और उसका नुकसान हो जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि ये अपने फायदे के लिए दूसरों को चूना लगा रहा है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को तुरंत पकड़कर जेल में बंद कर देना चाहिए ।

बता दें कि वीडियो को @salaam_pakistan नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे 60 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Pakistan Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement