whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sidhu Moose Wala ने बचाई 3 साल के बच्चे की जान, दिवंगत सिंगर का गाना बजा की सर्जरी

Viral Video Sidhu Moose Wala : बताया जा रहा है कि वीडियो को लुधियाना का है, जहां एक्सीडेंट में घायल लड़के का ऑपरेशन करने के लिए डॉक्टर ने सिद्धू मूसेवाला के गाने का सहारा लिया। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
10:03 PM Apr 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
sidhu moose wala ने बचाई 3 साल के बच्चे की जान  दिवंगत सिंगर का गाना बजा की सर्जरी

Viral Video : सिद्धू मूसेवाला की भले ही मौत हो गई है लेकिन उनके प्रति लोगों की दीवानगी अभी भी खत्म नहीं हुई है। बच्चों से लेकर युवा तक सिद्धू मुसेवाला के गानों को आज भी सुनना पसंद करते हैं। इसी बीच एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा सर्जरी के दौरान सुद्धू मूसेवाला के गाने सुनता रहा और डॉक्टर अपना काम करते रहें।

Advertisement

सिद्धू मूसेवाला का गाना बजाकर की गई सर्जरी 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अस्पताल के बेड पर लेता हुआ है। कई डॉक्टर और परिजन आसपास खड़े हैं । वहां तेज आवाज में सिद्धू मूसेवाला का गाना बज रहा है, जिस पर लड़का रिएक्ट भी कर रहा है। एक तरफ लड़का गाना सुनने में व्यस्त था तो दूसरी तरफ डॉक्टर सर्जरी कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि मोगा के बाघापुराना कस्बे के रहने वाले शुभदर्शन सिंह का लुधियाना के अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसमें उनके पैर की सर्जरी होनी थी। आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. दिव्यांशु गुप्ता ने बताया था कि पैर को सुन्न करने के बाद भी वह हमें सर्जरी नहीं करने दे रहा था। हमें उससे अपना पसंदीदा गाना सुनने के लिए कहा तो उसने सिद्धू मूसावाला का गाना बजाने के लिए कहा।

Advertisement

देखिए वीडियो


इसके बाद वह गाना सुनने में व्यस्त हो गया और लेटे-लेटे ही भांगड़ा करने की एक्टिंग करने लगा। कुछ देर बाद वह गाने में इतना मग्न हो गया कि सर्जरी के दौरान उसका ध्यान हम पर आया ही नहीं। हमने सर्जरी कर दी और प्लास्टर भी चढ़ा दिया। इस दौरान वह गाना सुनता रहा।

यह भी पढ़ें : टाइगर भी ‘साधू’ बन जाते हैं एक दिन के लिए, मीट नहीं छूते, रोचक है वजह

Advertisement

बताया गया कि तीन साल के बच्चे का एक्सीडेंट हो गया था। दुर्घटना में उसका पैर घायल हो गया था। डॉक्टर को सर्जरी भी करनी थी लेकिन लोकल एनेस्थीसिया देने के बाद भी वह सर्जरी नहीं करने दे रहा था। इसके बाद डॉक्टर ने सिद्धू मूसेवाला के गाने को सुनकर सफल सर्जरी की।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो