whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: महान अभिनेता की नकल करने वाले एक्टर की मौत, डांस करते-करते नीचे गिरे

Singapore Sivaji Death Video Viral :सोशल मीडिया पर सिंगापूर शिवाजी नाम से मशहूर कलाकार की मौत का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। डांस परफॉर्मेंस के बाद लोग तालियां बजाते रहे, शख्स गिरा और दुनिया से चला गया।
12:08 PM Oct 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  महान अभिनेता की नकल करने वाले एक्टर की मौत  डांस करते करते नीचे गिरे

Singapore Sivaji Death Video Viral : अचानक होने वाली मौतों से सनसनी मची हुई है। एक के बाद एक वीडियो सामने आने के बाद लोग दहशत में है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स डांस करने के बाद अचानक गिरा और मर गया। शख्स के डांस को देखकर वहां मौजूद लोग ताली बजाते रहे। वीडियो सिंगापुर का बताया जा रहा है और मरने वाला शख्स "सिंगापुर शिवाजी" के नाम से मशहूर था। इनका नाम अशोकन मुनियांडी था। अशोकन तमिल सिनेमा के महान अभिनेता शिवाजी गणेशन की नकल करते थे।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अशोकन एक स्टेज पर एक महिला के साथ डांस कर रहे हैं। बड़ी संख्या में दर्शक उन्हें देख रहे हैं और डांस पर तालियां बजा रहे हैं। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद अशोकन रुके और सभी को धन्यवाद कहा। तालियां बज ही रही थीं कि वह अचानक खड़े-खड़े आगे की ओर गिर पड़े।

अशोकन 1974 की फिल्म 'सिवागामीन सेलवन' के गाने 'उल्लम रेंडम' पर डांस कर रहे थे। स्टेज पर गिरने के बाद लोग डर गए और उन्हें उठाने के लिए दौड़े। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनकी मौत हो गई। घटना 13 अक्टूबर को हुई और 15 अक्टूबर को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना को देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement


एक बार एक इंटरव्यू में अशोकन ने बताया कि उन्होंने साल 2000 में एक मिमिक्री कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। वह सिंगापुर, मलेशिया और भारत में विभिन्न चैरिटी और सामुदायिक कार्यक्रमों में जाने लगे और फेमस हो गए थे। अशोकन ने एक बार बताया था कि उन्होंने शिवाजी गणेशन की नकल करना तभी शुरू किया जब उन्हें बताया गया कि वे दोनों एक जैसे ही दिखते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रतन टाटा को लेकर क्या बोली नीता अंबानी? वायरल हो गया वीडियो

बताया जाता है कि अशोकन को शिवाजी की फिल्मों के करीब 80 गाने याद थे। इतना ही नहीं, अशोकन के पास करीब 100 ड्रेस ऐसी थीं, जो शिवाजी की फिल्मों में पहनी गई ड्रेस के जैसे ही थे। ये सारे कपड़े मलेशिया और सिंगापुर में तैयार किए गए थे। आज भी ये कपड़े पांच कमरों वाले अशोकन के फ्लैट में रखे हुए हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो