whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ये प्रभु ये क्या हुआ? झरने में नहा रहे शख्स की पैंट में घुसा सांप, दोस्तों की मदद से बची जान!

Viral Video : वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि झरने के पानी में नहा रहे एक शख्स की पैंट में बड़ा सांप घुस गया। दोस्तों की मदद से सांप को बाहर निकाल दिया। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं।
02:59 PM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये प्रभु ये क्या हुआ  झरने में नहा रहे शख्स की पैंट में घुसा सांप  दोस्तों की मदद से बची जान

Viral Video : बारिश के मौसम में झील और झरनों में बहार आ जाती है, बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। हालांकि ये जगहें जितनी खूबसूरत होती हैं, उतनी ही खतरनाक भी होती है। पिछले दिनों ऐसे कई वीडियो सामने आए जहां झरने में नहा रहे लोग अचानक पानी बढ़ने से फंस गए और कुछ की जान भी चली गई। अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नहा रहे शख्स के साथ गजब हो गया।

Advertisement

युवाओं का एक समूह झरने के पास नहाता दिखाई दे रहा है। एक शख्स की पैंट में अजीब से हलचल हुई तो वह डर गया। जब वह पानी से थोड़ा सा बाहर निकला तो पता चला कि उसकी पैंट में सांप घुसा हुआ है। सांप छोटा नहीं था बल्कि वह एक बड़े साइज का सांप था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांप शख्स की पैंट में ऊपर तक घुस गया है, इससे उसकी हालत खराब है।

शख्स की पैंट में घुस गया सांप

शख्स को जब पता चला कि पैंट में सांप है तो उसने पैंट के ऊपर से ही उसका मुंह पकड़ लिया लेकिन दिक्कत की बात ये थी कि सांप का मुंह छोड़ा तो वह काट लेगा और नहीं छोड़ा तो उसे बाहर कैसे निकालेंगे। कुछ देर तक परेशान रहने बाद शख्स ने दोस्तों की मदद से सांप को बाहर निकाला। शख्स ने अचानक सांप का मुंह छोड़ दिया और दोस्तों ने पूछ पकड़कर जोर से खींचकर बाहर निकाल दिया।

Advertisement


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि सावधान रहें, सतर्क रहें। अगर आप भी ऐसे किसी भी जगह बिना सोचे समझे पानी में चले जाते हैं तो ध्यान रखे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दोस्तों को सलाम है, जो मुश्किल वक्त में साथ दे वही सच्चा दोस्त है।

यह भी पढ़ें : ये हद हो गई! बदमाश शख्स की करतूत से हैरान रह गईं जज की पत्नी, घर में खड़ी स्कूटी का हो रहा था चालान

Advertisement

एक ने लिखा कि मेरी तो देखकर ही हालत खराब हो रही है, उसके ऊपर क्या बीत रही होगी यार। एक ने लिखा कि मुश्किल घड़ी में साथ और हौसला देने वाला हो तो हर मुसीबत से लड़ा जा सकता है। एक ने लिखा कि ये तो बहुत डरावनी स्थिति थी, ऐसे में साथ देने वाले दोस्तों को धन्यवाद देना बनता है। एक ने लिखा कि इस वीडियो में एक बात दिखी कि हर दोस्त कमीने नहीं होते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो