होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: अपने सिर से बड़ा अंडा निगल गया सांप, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप ने अपने सिर से बड़ा अंडा निगल लिया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।
11:33 PM Oct 20, 2024 IST | News24 हिंदी
snake video
Advertisement

Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन नए वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिनको हजारों लोग लाइक करते हैं और इस पर कमेंट या उसे री-पोस्ट करते हैं। इस बार भी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप अपने सिर से ज्यादा बड़ा अंडा निगल रहा है। इस पोस्ट पर हजारों लाइक किए गए है।
इस वायरल वीडियो को नेचर इज अमेजिंग नाम के अकाउंट से डाला गया है, जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट में प्रकृति के अलग रूप को दिखाया गया है। आइये इस वीडियो के बारे में जानते हैं।

Advertisement

एक्स पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को एक एक्स पेज 'नेचर इज अमेजिंग' पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने अपने हाथ में एक सांप को अंडा निगलते दिखाया गया है। बता दें कि जिस अंडे को सांप निगल रहा है, वह उसके सिर से ज्यादा बड़ा है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे सांप धीरे-धीरे उस अंडे को निगलने का प्रयास कर रहा है। ये वीडियो प्रकृति की खूबसूरती को दर्शाता है। यहां हम इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं ताकि आप इसे देख सके।

 

Advertisement

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक्स पर शेयर इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इस वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा है, वाह, प्रकृति वास्तव में अविश्वसनीय है! वहीं एक दूसरे यूजर ने  पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पूरा निगलने में कामयाब रहा!
कुछ यूजर जहां वीडियो को देखकर आश्चर्यचकित थे, वहीं कुछ लोगों ने सांप की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाते हुए चिंता जताई। एक यूजर ने रिप्लाई किया कि क्या यह सांप के लिए खतरनाक नहीं है?

यह भी पढ़ें - Diwali Gift: इस दिवाली अपनों को गिफ्ट करें ये खास फीचर फोन, कीमत 2000 रुपये से कम

459 बार री-पोस्ट किया गया वीडियो

नेचर इज अमेजिंग द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में 5000 से ज्यादा लाइक हैं। इसके अलावा इस पोस्ट को लगभग 459 लोगों ने री-पोस्ट किया है। सबसे मजेदार बात ये है कि इस पोस्ट को 589 लोगों ने बुकमार्क भी किया है। देखना है कि आने वाले समय में यह वीडियो कितना लोकप्रिय होता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
"Videos"Viral Video
Advertisement
Advertisement