whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरे बाप रे! सोती रही गई महिला और बालों में घुसा सांप, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Snake Viral Video:दिल दहला देने वाला वीडियो! एक सांप सो रही महिला के बालों में रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है। ये हैरान कर देने वाली घटना देखकर आप दंग रह जाएंगे। सावधान रहें!
04:49 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
अरे बाप रे  सोती रही गई महिला और बालों में घुसा सांप  हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Snake Viral Video: एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप धीरे-धीरे एक सो रही महिला के बालों में घुस रहा है। यह दृश्य इतना भयावह है कि इसे देखकर किसी भी व्यक्ति की रूह कांप उठेगी।

वीडियो में क्या था ?

वीडियो में साफ दिखाई देता है कि महिला गहरी नींद में है और इस खतरनाक सांप की उपस्थिति का उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है। सांप धीरे-धीरे, शायद ही किसी आवाज के साथ, उसके बालों के अंदर जा रहा है और फिर धीरे-धीरे पूरे बालों में फैल जाता है। यह दृश्य इतना अकल्पनीय है कि इसे देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं।

यह है वो Snake Viral Video:

क्या थे लोगों के रिएक्शंस

इस घटना ने लोगों को एक बार फिर रिएक्शंस के साथ सावधानी बरतने की याद दिला दी है। अक्सर हम अपने आस-पास के एनवायरनमेंट की सुरक्षा को नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन ऐसे वीडियो हमें बताते हैं कि हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए। घरों और आस-पास की साफ-सफाई के साथ-साथ सोते समय भी ध्यान रखना आवश्यक है। यह वीडियो एक चेतावनी के रूप में भी काम करता है, जो हमें बताता है कि खतरे कहीं भी छिपे हो सकते हैं, इसलिए हमेशा सतर्क रहना ही इंटेलीजेन्स है।

यह भी पढ़े : ‘बैटिंग स्टाइल’ चोरी देखी क्या? बाइक लेकर फरार होने ही वाला था, दिख गई ‘तीसरी आंख’; देखें आगे क्या हुआ

वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @kashikyatra हैंडल द्वारा शेयर किया गया, जिसके करीब 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। “लीह लद्दाख बाइक राइड टूर पैकेज” कैप्शन के साथ, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक 226 हजार से ज्यादा लाइक मिले चुके है और 128 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है। इस पोस्ट पर करीब 2,098 कमेंट भी आए हैं, जिसमें कई यूजर्स ने अपने रिएक्शंस दिए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो