whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चलती बस से गिरने वाला था शख्स, 'सुपरहीरो' कंडक्टर ने बचा ली जान; वायरल हुआ वीडियो

Social Media Latest Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक बस तेजी से चल रही है। कुछ यात्री दिख रहे हैं, जिनके पास ही कंडक्टर खड़ा है। लेकिन अचानक एक आदमी का बैलेंस बिगड़ जाता है। उसी क्षण कंडक्टर उस व्यक्ति को पकड़ लेता है। नहीं तो वह नीचे गिर सकता था।
08:01 PM Jun 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
चलती बस से गिरने वाला था शख्स   सुपरहीरो  कंडक्टर ने बचा ली जान  वायरल हुआ वीडियो
वीडियो को खूब देखा जा रहा है। फोटो-एक्स

Social Media Latest Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो सामने आता रहता है। कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इन वीडियोज को लोग भी खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक बस से सफर कर रहे हैं। बस का कंडक्टर एक यात्री का टिकट काट रहा होता है। दूसरा यात्री उसके पास ही खड़ा है। अचानक उस दूसरे यात्री का बैलेंस बिगड़ जाता है और गेट से गिरने ही वाला होता है कि कंडक्टर बिना देखे उसका हाथ पकड़ लेता है। इसके बाद उसे ऊपर खींचा जाता है। तरह कंडक्टर उस शख्स की जान बचा लेता है। क्योंकि अगर वह बस से गिरता, तो कुछ भी हो सकता था।

Advertisement

लोग कंडक्टर को बता रहे फरिश्ता, कर रहे कमेंट

लोग कंडक्टर को फरिश्ता बता रहे हैं। इस वीडियो को न्यूज24 ऑफिशियल की ओर से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। कुछ मिनटों पहले अपलोड वीडियो को अभी तक 6 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने इस पर कमेंट करने के साथ ही शेयर किया है। यह वीडियो केरल की सरकारी बस का बताया जा रहा है। लोग वीडियो के ऊपर शक्तिमान कंडक्टर और रजनीकांत लिखकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि न्यूज24 इसकी पुष्टि नहीं करता है कि वीडियो कब और कहां का है? 19 सेकेंड के वीडियो में लड़खड़ाए व्यक्ति की जान कंडक्टर बचा लेता है। व्यक्ति गिरने लगता है, तभी बस का दरवाजा भी खुल जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जब PM Modi के पैर छूने झुके Nitish Kumar… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

अगर उसे कंडक्टर नहीं पकड़ता, तो चोट लगनी तय थी। हो सकता है कि नीचे गिरने या किसी दूसरे व्हीकल के नीचे आने से उसकी जान पर भी बन सकती थी। लेकिन पूरा घटनाक्रम बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो को लोग शेयर भी खूब कर रहे हैं। कोई कंडक्टर को सुपरमैन, तो कोई रजनीकांत का अवतार बता रहा है। एक्स पर वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो