खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

काटता नहीं, चप्पल चुराकर भाग जाता है ये सांप! वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे Wow

Social Media Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो पलभर में वायरल हो जाते हैं। ऐसे वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करने के साथ ही शेयर करते हैं। अब एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
09:40 PM Aug 12, 2024 IST | Parmod chaudhary

Social Media Video: सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन पर आप कमेंट किए बिना नहीं रह सकते। कई बार ये वीडियो हंसी का पात्र भी बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। दरअसल ये वीडियो सांप का है, जो एक घर के आंगन में घुसता दिख रहा है। सांप बिना मौका गंवाए वहां रखी एक चप्पल को अपने मुंह में दबोचता है और भाग जाता है। इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। लोग वीडियो में इस सांप को 'चप्पल चोर' कहते सुने जा सकते हैं।

ऐसे कई वीडियो रोजाना होते हैं वायरल

सोशल मीडिया पर सांप और दूसरे जानवरों के रोजाना वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ लोग सांपों को पसंद नहीं करते। हो सकता है कि वे इनके वीडियो न देखते हों। लेकिन कुछ लोगों को सांप और दूसरे जानवरों में दिलचस्पी होती है। वे अलग-अलग तरह के इनसे जुड़े वीडियो न केवल देखना पसंद करते हैं, बल्कि शेयर भी करते हैं। यही वजह है कि सांप और इनकी दूसरी प्रजातियों के वीडियोज की सोशल मीडिया पर भरमार देखी जा सकती है। इस समय चप्पल चोरी कर भागते सांप का वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें:दो लड़कियों संग अय्याशी कर रहा था शख्स, हिलती कार का वीडियो वायरल

इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक दिनेश कुमार नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप एक घर के आंगन में घुसने की कोशिश कर रहा है। वह तुरंत घर में रखी एक चप्पल को अपने मुंह में दबाता है। इसके बाद फुर्र हो जाता है। लोग सोच रहे होंगे कि सांप आखिर चप्पल का करेगा क्या? इतने में तो सांप आंखों से ओझल हो जाता है।

वीडियो पर आ रहे फनी कमेंट्स

वीडियो में एक महिला को भी चिल्लाते सुना जा सकता है। जो कहती है कि अरे! सांप चप्पल लेकर भाग गया। इसके बाद सांप झाड़ियों में घुसता दिखता है। वीडियो को लेकर कुछ लोग फनी कमेंट कर रहे हैं तो कुछ इसे गंभीर भी बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि हो सकता है कि चप्पल सांप के दांतों में फंस गई हो। इसे अगर निकाला नहीं गया तो सांप की जान भी जा सकती है। इस वीडियो को हजारों व्यू मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें:हवस के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, चुप रहने को थमा दिए 20 रुपये; ऐसे काबू आया दरिंदा

यह भी पढ़ें:कुत्तों से सेक्स करता था ये शख्स, टॉर्चर कर बनाता था वीडियो; ऐसे खुला दरिंदगी का राज

Open in App Tags :
Snake Video