whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सॉफ्टवेयर डेवलपर कैसे बना Swiggy का डिलीवरी बॉय? Linkedin पर वायरल पोस्ट में बताया सच

Linkedin Post Viral Swiggy Delivery Partner : नौकरी से निकाले जाने के बाद कैसे सॉफ्टवेयर डेवलपर स्विगी डिलीवरी पार्टनर बनकर घर का खर्च चला रहा था। इसको लेकर लिंक्डइन पर एक पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है।
10:14 AM Sep 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
सॉफ्टवेयर डेवलपर कैसे बना swiggy का डिलीवरी बॉय  linkedin पर वायरल पोस्ट में बताया सच

Linkedin Post Viral Swiggy Delivery Partner : लिंक्डइन पर सॉफ्टवेयर डेवलपर की पोस्ट खूब वायरल हो रही है। इसमें सॉफ्टवेयर डेवलपर ने बताया है कि कैसे उनकी नौकरी जाने के बाद बुरे दिन शुरू हो गए थे लेकिन स्विगी की वजह से उन्हें स्थिति संभालने में मदद मिली और अब वह स्विगी को अलविदा कहकर नई नौकरी ज्वाइन करने जा रहे हैं। लिंक्डइन यूजर रियाजुद्दीन एक सॉफ्टवेयर डेवलपर हैं, उन्होंने बताया कि नौकरी जाने के बाद वह डिलीवरी एजेंट बन गए थे।

Advertisement

रियाजुद्दीन ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट लिखा है, जिसका शीर्षक है 'स्विगी से मेरी विदाई'। पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कुछ महीने पहले, जब मुझे नौकरी से निकाल दिया गया तो जीवन ने अजीब मोड़ ले लिया। मैं आर्थिक रूम से कमजोर हो गया तब मैंने जरूरतों को पूरा करने के लिए स्विगी डिलीवरी पार्टनर बनने का फैसला किया। मुझे अभी भी सुबह-सुबह की सवारी, दोपहर की चिलचिलाती धूप, मूसलाधार बारिश और देर रात की डिलीवरी करना याद है। ये सिर्फ मेरी कमाई नहीं थी बल्कि मुझे सुधरने और खड़े होने में एक मदद थी।

रियाजुद्दीन ने लिखा कि स्विगी ने मुझे तब आगे बढ़ने का मौका दिया, जब बाकी सब कुछ डूबता हुआ लग रहा था। यह आसान नहीं था लेकिन स्विगी डिलीवरी पार्टनर के रूप में बिताए दिनों ने मुझे आर्थिक रूप से मदद के अलावा बहुत कुछ दिया है। उन्होंने लिखा कि मुझे धैर्य, दृढ़ता और विनम्रता की सीख मिली। मैंने जो भी ऑर्डर डिलीवर किया, उसने मुझे और मजबूत बनाया। रियाज़ुद्दीन ने बताया कि उन्होंने अब एक नई कंपनी में नौकरी शुरू कर दी है और नई शुरुआत के लिए उत्साहित हैं।

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा कि मैं अब स्विगी से विदाई ले रहा हूं और ग्राहकों और स्विगी द्वारा दिए गए समर्थन के लिए आभारी हूं, जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। स्विगी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है स्विगी की तरफ लिखा गया, "क्या प्रेरणादायक कहानी है, रियाज़ुद्दीन! हम आपकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं और आपके द्वारा दिखाई गई ताकत, दृढ़ता पर हमें गर्व है। आपको नई शुरुआत की शुभकामनाएं।"

Advertisement

यह भी पढ़ें : अक्सर नीले रंग की ही क्यों होती हैं Flight की सीटें? सफर करने वाले भी नहीं जानते होंगे जवाब

रियाजुद्दीन का यह पोस्ट वायरल हो गया है और इस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपकी कहानी वाकई एक अच्छा संदेश और टूट चुके इंसान को मजबूती दे रही है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोग बहुत कम देखने को मिलते हैं। आपके साथ काम करने का मौका मिला तो खुशी महसूस करूंगा। एक अन्य ने लिखा कि आपको और आपके माता-पिता को नमन, जिन्होंने आपको इस लायक बनाया है कि आप अच्छी नौकरी से निकाले जाने के बाद डिलीवरी बॉय बनने से भी परहेज नहीं किए, आप खूब आगे बढ़ोगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो