whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दूल्हे का सरप्राइज देख फूट फूटकर रोई दुल्हन, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वायरल वीडियो

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने दुल्हन को एक ऐसा सरप्राइज दिया जिसको देखकर दुल्हन रोने लगी। वीडियो देखकर लोग भावुक हो उठे।
05:34 PM May 10, 2024 IST | News24 हिंदी
दूल्हे का सरप्राइज देख फूट फूटकर रोई दुल्हन  10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वायरल वीडियो

Wedding Viral Video: शादी हर किसी के लिए एक खूबसूरत दिन होता है। शादी को खास बनाने के लिए घर के सभी लोग, दोस्त, रिस्तेदार मौजूद रहते हैं लेकिन घर का कोई मेंबर न हो तो खुशियां कम पड़ जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के दिन कुछ ऐसा देखती है, जिसको देखकर वह फूट-फूटकर रोने लगती है। वीडियो देखकर लोग भी भावुक हुए।

दुल्हन को नहीं था सरप्राइज का अंदाजा

वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन अपनी शादी के दिन दूल्हे के साथ खड़ी रहती है। तभी दूल्हा दुल्हन के कान में कुछ फुसफुसाता है तो दूल्हन दूसरी तरफ देखती है, जहां मेहमानों के बीच उसकी दादी बैठी रहती है। दुल्हन को बिल्कुल अंदाजा नहीं होता कि उसकी दादी शादी में आ जाएंगी, क्योंकि उनकी तबीयत खराब थी। शादी में दादी को देखकर दुल्हन अपने आंसू नहीं रोक पाती और फूट-फूटकर रोने लगती है।

इस वीडियो को Good News Movement नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसको 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वहीं 47 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि 'दूल्हे ने बहुत अच्छा काम किया है, दुल्हन के दादी को शादी में लाकर।'

यह भी पढ़े: अश्लील ही नहीं संस्‍कारी डांस करने वाले भी होते हैं वायरल, 70 लाख से अधिक लोगों ने देखा कपल का वीडियो

एक ने लिखा कि 'अगर शादी में परिवार का एक भी सदस्य ना हो तो कुछ अच्छा नहीं लगता।' वहीं दूसरे ने लिखा कि दादी बहुत खुशनसीब है जो अपनी पोती की शादी को देख रही है। एक ने लिखा कि आपकी शादी के दिन अच्छा संकेत मिले तो आप एक अच्छे लड़के से शादी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि लड़की की किस्मत कितनी अच्छी है जो दादी शादी में मौजूद है। एक ने लिखा कि दूल्हा हमेशा ईमानदार और खुशियों का ख्याल रखने वाला होना चाहिए तभी रिश्ते चलते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो