whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क पर दिखा प्यार का नजारा: झुमके की तलाश में जुटी भीड़,Video Viral

Strangers Help Girl Find Lost Earring: अमेरिका में एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट के बाद भीड़ में एक लड़की का इयररिंग खो गया। दर्जनों अजनबी उसकी मदद करने लगे, जिसने इंसानियत की मिसाल कायम की। जानिए इस दिल छूने वाली घटना को।
06:26 PM Aug 24, 2024 IST | Devansh Shankhdhar
सड़क पर दिखा प्यार का नजारा  झुमके की तलाश में जुटी भीड़ video viral

Strangers Help Girl Find Lost Earring: हाल ही में अमेरिका के मैने में एक ऐसी घटना घटी जिसने लोगों का दिल छू लिया और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। सोचिए, अगर आप किसी भीड़भाड़ वाली जगह पर कुछ खो दें, तो क्या आप उम्मीद करेंगे कि अजनबी लोग आपकी मदद करेंगे? शायद नहीं। लेकिन मैने में हुए इस म्यूजिकल कॉन्सर्ट के बाद कुछ ऐसा ही हुआ। जब एक लड़की का इयररिंग अचानक भीड़ में गिर गया, तो जो हुआ उसने हर किसी को हैरान कर दिया।

Emma Hughes नाम की एक लड़की ने इस पूरी घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे दर्जनों अजनबी, बिना किसी स्वार्थ के, उस इयररिंग को ढूंढने में जुट गए। क्या इयररिंग मिला? क्या इंसानियत की ये मिसाल आज भी जिंदा है? जानिए इस प्यारी कहानी के बारे में, जिसने लाखों लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया और इंटरनेट पर एक मिसाल कायम कर दी।

यह भी पढ़े: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली से आगरा जाने वाली Intercity Express तीन नए स्टेशन पर रुकेगी

झुमका खोया, मदद के लिए जुटी भीड़

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने दोस्तों के साथ किसी कार्यक्रम से निकल रही है। तभी अचानक उसका इयररिंग गिर जाता है। लड़की को समझ नहीं आता कि क्या करना चाहिए। लेकिन आसपास के लोग तुरंत उसकी मदद के लिए आगे आ जाते हैं।

ये है वो वायरल वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emma Hughes (@themainenanny)

अजनबी लोगों ने दिखाई एकजुटता

वीडियो में दिखता है कि कई अजनबी लोग सड़क पर झुककर लड़की के झुमके को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। कोई भी व्यक्ति इस काम से पीछे नहीं हटता। सभी लोग मिलकर लड़की की मदद करने का प्रयास करते हैं।

झुमका तो नहीं मिला, लेकिन मिला प्यार

हालांकि, लड़की का झुमका नहीं मिल पाया, लेकिन इस घटना से उसके मन में एक गहरी भावना जागृत हुई। वह इस बात से बहुत प्रभावित होती है कि कैसे अजनबी लोगों ने बिना किसी स्वार्थ के उसकी मदद की।

यह भी पढ़े: क्या बिजली मीटर में चुंबक लगाने से बिल में हेराफेरी की जा सकती है? जानें

वायरल वीडियो और लोगों की रिएक्शन

Emma का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स आए, जहां लोगों ने अपने प्यारे अनुभव साझा किए।

  • एक यूजर ने लिखा कि एक बार उनकी दादी की रिंग खो गई थी, लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसे ढूंढ निकाला।
  • एक और यूजर ने कहा कि हमें इंसानों को इंसानों से प्यार करना चाहिए और यही असली इंसानियत है।
  • इंटरनेट पर प्यार: एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज इंटरनेट पर उन्होंने सबसे प्यारी चीज देखी है।
Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो