चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बीमार छात्रा को जबरन दौड़ाया, अचानक गिरी और हो गई मौत, कारण जान रह जाएंगे हैरान

Bizarre News : एक बीमार स्टूडेंट को टीचर ने जबरदस्ती दौड़ने पर मजबूर किया, इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई। छात्रा के मां-बाप ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।
07:52 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bizarre News :  चीन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की को जबरदस्ती कॉलेज में दौड़ाया गया और दौड़ने के दौरान लड़की की हालत बिगड़ी। इसके बाद लड़की की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के प्रोफेसर को बच्ची से चिढ़ थी, वह उसकी बीमारी को जानते हुए भी जबरदस्ती उसे दौड़ा रहा था।

Advertisement

परिजनों का कहना है कि लड़की मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी और दूसरे साल की छात्रा थी। कॉलेज में मेडिकल रिपोर्ट जमा की गई थी कि छात्रा को जन्म से ही दिल की बीमारी है, ऐसे में उसे दौड़ भाग और खेल कूद जैसे कार्यक्रमों में शामिल ना किया जाए लेकिन एक शिक्षक ने दबाव डालकर उसे दौड़ने पर मजबूर किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

स्थानीय मीडिया के अनुसार घटना 12 अप्रैल को घटित हुई थी। प्रोफेसर द्वारा जबरदस्ती दौड़ने पर मजबूर करने के बाद लड़की अचानक गिर पड़ी और बेहोश हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद नाम ना बताने की शर्त पर कुछ बच्चों ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें : पार्क में चादर ओढ़ कपल ने बनाए ‘शारीरिक संबंध’, भड़क गए लोग

Advertisement

अन्य छात्रों ने बताया कि लड़की के बेहोश होने के बाद उसे तुरंत अस्पताल नहीं ले जाया गया। इतना ही नहीं, किसी को उसके पास भी नहीं जाने दिया गया। अगर समय रहते उसे बचाने का प्रयास किया होता, तो वह बच सकती थी। परिजनों का आरोप है कि प्रोफेसर ने बच्चों से मछली की डिमांड की थी लेकिन ये लड़की जो मछली लेकर पहुंची, वो मर चुकी थीं। इसी वजह से प्रोफेसर लड़की पर भड़का हुआ था और जानबूझकर परेशान करता था।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया स्टार था ये खूंखार जानवर, गायब होने के बाद रो रहा है मालिक; खोजने से डर रहे लोग

जिस कॉलेज में लड़की पढ़ती थी, वहां से इस बात की पुष्टि की गई कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं जिस प्रोफेसर पर आरोप लगा है, उसने अपनी सफाई में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiChinaViral News
Advertisement
Advertisement