होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नहाते हुई लड़की का MMS सामने आने पर बवाल, गर्ल्स हॉस्टल में युवती को थप्पड़ मारने का वीडियो

Rajkot University Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां मिलकर एक लड़की को पीट रही हैं! यह वीडियो मारवाड़ी विश्वविद्यालय का बताया जा रहा है।
02:49 PM Sep 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rajkot University Viral Video : गुजरात के राजकोट के प्रसिद्ध मारवाड़ी विश्वविद्यालय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो गर्ल्स हॉस्टल का है। वीडियो में दो लड़कियां मिलकर एक लड़की को पीट रही हैं। एक के बाद एक कई थप्पड़ बरसाए गए। एक अन्य छात्रा ने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया जो अब वायरल हो गया है। मामला पुलिस के संज्ञान में है और जांच की जा रही है।

Advertisement

मारवाड़ी यूनिवर्सिटी का यह वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वीडियो में दो लड़कियां मिलकर एक लड़की पर थप्पड़ बरसा रही हैं। अलग भाषा की वजह से बातचीत समझ नहीं आ रही है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो आरोप है कि एक लड़की ने नहाते हुई लड़की का वीडियो बनाया और उसे दूसरी लड़की को फॉरवर्ड कर दिया।

मारपीट का वीडियो हो गया वायरल 

राजकोट की मारवाड़ी यूनिवर्सिटी को विवादों का घर माना जाता है। आंध्र प्रदेश की लड़कियां मारवाड़ी यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग विभाग में पढ़ती हैं। दो से तीन लड़कियों के बीच झड़प हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद कई छात्राएं वहां पहुंच गईं और फिर पूरा मामला थाने तक पहुंच गया।


यह भी पढ़ें: ऐसी क्या चीज है, जो सिर्फ बोलने से टूट जाती है? जवाब सुन पकड़ लेंगे माथा

Advertisement

पुलिस तक पहुंचा मामला

विवाद में शामिल लड़की के माता-पिता को सूचना दे दी गई। बताया जा रहा है कि माता-पिता के पहुंचने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। मामला नहाने के वीडियो से जुड़ा होने के कारण फूंक-फूंक कर कदम उठाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसा कौन सा फल है, जो मीठा होने के बाद भी नहीं बिकता? जवाब बताने में छूट जाएगा पसीना

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब मारवाड़ी यूनिवर्सिटी विवादों में आई हो। इससे पहले इस यूनिवर्सिटी के कैंपस में गांजे के पौधे मिल चुके हैं, जब इसकी जानकारी बाहर आई तो आनन फानन में सभी पौधों में आग लगा दी गई थी। अब एक बार फिर मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी विवादों में है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajkot newsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement