whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शख्स की दाढ़ी में लग गई आग, मुंह में पेट्रोल भर कर रहा था स्टंट; वीडियो हो रहा वायरल

Stunt Gone Wrong : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्टंट कर रहा है लेकिन इस दौरान उससे एक गलती हो गई और उसके मुंह में ही आग लग गई। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी जान बचाई।
03:59 PM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
शख्स की दाढ़ी में लग गई आग  मुंह में पेट्रोल भर कर रहा था स्टंट  वीडियो हो रहा वायरल

Stunt Gone Wrong : ऐसे कई लोग हैं जो स्टंट करने के वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कई बार स्टंट के दौरान दुर्घटनाएं हो जाती हैं। इन दुर्घटनाओं में कई लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंह में ज्वलनशील पदार्थ भरकर स्टंट कर रहा था लेकिन एक गलती हो गई।

वीडियो में एक शख्स खुली जगह पर खड़ा है, उसके साथ कई अन्य लोग भी हैं। शख्स अपने मुंह में ज्वलनशील पदार्थ को भरकर आग लगाता दिखाई दे रहा है। यह स्टंट कई जगहों पर एक्सपर्ट द्वारा परफॉर्म किया जाता है। इस शख्स ने जैसे ही मुंह से ज्वलनशील पदार्थ निकालकर आग लगाने की कोशिश तो आग कुछ ज्यादा ही फैल गई।

मुंह से निकले ज्वलनशील पदार्थ से आग शख्स के मुंह तक पहुंच गई और उसकी दाढ़ी में आग लग गई। शख्स की दाढ़ी बड़ी थी तो आग तेजी से फैलने लगी। गनीमत रही कि वहां कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने आग बुझाकर शख्स की जान बचा ली। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।


वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गलती सबसे होती है, एक्सपर्ट भी कई बार अपने ही जाल में फंस जाते हैं। एक अन्य ने लिखा कि सबको वायरल होना है, चाहें स्टंट आता हो या ना आता हो, वायरल होने के लिए कोशिश सबको करनी है। इसी तरह लोग बेमौत मारे जाते हैं।

यह भी पढ़ें : “फैसल बदमाश” ने बनाई रील, पीछे पड़ गई पुलिस; शर्मनाक वीडियो हुआ था वायरल

एक ने लिखा कि सबको निजी जीवन में रोहित शेट्टी बनना है। एक ने लिखा कि अच्छा हुआ, अब ये भाई दोबारा कोशिश नहीं करेगा। एक अन्य ने लिखा कि भाई किस जमाने में आ गए हैं, जान जाए पर रील ना जाने पाए। एक ने लिखा कि भाई को कुछ नहीं बस, थोड़ी सी दाढ़ी और मूंछें जल गईं हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो