whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: हार्ट अटैक ऐसे भी आता है, दोस्तों संग बात करते-करते अचानक मौत, वीडियो वायरल

Viral Video : मध्य प्रदेश का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ दोस्त एक दुकान में बैठ हुए हैं। अचनाक एक शख्स गिरा और उसकी मौत हो गई।
09:50 AM Oct 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  हार्ट अटैक ऐसे भी आता है  दोस्तों संग बात करते करते अचानक मौत  वीडियो वायरल

Viral Video : अचानक हो रही मौतों के कई मामले सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। मध्य प्रदेश के रीवा से एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था। इसी बीच अचानक वह नीचे गिरा और उसकी जान चली गई।

Advertisement

मामला 20 अक्टूबर का बताया जा रहा है। युवक सिरमौर चौराहा के पास एक दुकान में दोस्तों के साथ बैठा था। सभी आपस में कुछ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स बेसुध होने लगा और औंधे मुंह गिर गया। उसके सभी दोस्त चौंक गए और उठाने की कोशिश करने लगे। किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर मामला क्या है।

शख्स की खराब हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शख्स की पहचान बजरंग नगर निवासी प्रकाश सिंह बघेल (31) के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि प्रकाश की सीने में तेज दर्द हुआ, वह जमीन पर गिर पड़ा।

Advertisement


प्रकाश के परिजनों को जब इस घटना की जानकारी दी गई तो सब परेशान हो गए और मौत की खबर सुनने के बाद तो सब सन्न रह गए। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि ठीक ठाक घर से निकले शख्स की अचानक मौत कैसे हो गई। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और सभी हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

यह ही पढ़ें : Viral Video: फर्जी रील बनना पड़ा महंगा! उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये अचानक होने वाली मौतों की संख्या बढ़ती जा रही, हंसते खेलते जाने निकल जा रही है। ये अब कोरोना महामारी के बाद ज्यादा देखने को मिल रहा है। एक अन्य ने लिखा कि हार्ट अटैक बहुत आम हो गया है। सरकार को इस पर ध्यान देने की जरुरत है। एक अन्य ने लिखा कि किस तरह से युवा अल्पायु मे ही हार्ट अटैक के शिकार हो रहे हैं, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो