होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: हार्ट अटैक ऐसे भी आता है, दोस्तों संग बात करते-करते अचानक मौत, वीडियो वायरल

Viral Video : मध्य प्रदेश का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ दोस्त एक दुकान में बैठ हुए हैं। अचनाक एक शख्स गिरा और उसकी मौत हो गई।
09:50 AM Oct 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : अचानक हो रही मौतों के कई मामले सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। मध्य प्रदेश के रीवा से एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स अपने दोस्तों के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था। इसी बीच अचानक वह नीचे गिरा और उसकी जान चली गई।

Advertisement

मामला 20 अक्टूबर का बताया जा रहा है। युवक सिरमौर चौराहा के पास एक दुकान में दोस्तों के साथ बैठा था। सभी आपस में कुछ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स बेसुध होने लगा और औंधे मुंह गिर गया। उसके सभी दोस्त चौंक गए और उठाने की कोशिश करने लगे। किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर मामला क्या है।

शख्स की खराब हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शख्स की पहचान बजरंग नगर निवासी प्रकाश सिंह बघेल (31) के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि प्रकाश की सीने में तेज दर्द हुआ, वह जमीन पर गिर पड़ा।


प्रकाश के परिजनों को जब इस घटना की जानकारी दी गई तो सब परेशान हो गए और मौत की खबर सुनने के बाद तो सब सन्न रह गए। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि ठीक ठाक घर से निकले शख्स की अचानक मौत कैसे हो गई। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और सभी हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

यह ही पढ़ें : Viral Video: फर्जी रील बनना पड़ा महंगा! उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये अचानक होने वाली मौतों की संख्या बढ़ती जा रही, हंसते खेलते जाने निकल जा रही है। ये अब कोरोना महामारी के बाद ज्यादा देखने को मिल रहा है। एक अन्य ने लिखा कि हार्ट अटैक बहुत आम हो गया है। सरकार को इस पर ध्यान देने की जरुरत है। एक अन्य ने लिखा कि किस तरह से युवा अल्पायु मे ही हार्ट अटैक के शिकार हो रहे हैं, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement