whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुंदरी को स्‍वीम‍िंग पूल में नहाते देख लगा पर्यटकों का जमावड़ा, लोग बोले- 'We are Lucky'

Sundari Tigress Swimming Pool Bathing Video: मध्य प्रदेश के मंडला का वर्ल्ड फेमस कान्हा राष्ट्रीय उद्यान में बुधवार के दिन घूमने आए पर्यटकों को फेमस बाघिन सुंदरी को स्विमिंग पूल में नहाते देखने का मौका मिला।
01:42 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
सुंदरी को स्‍वीम‍िंग पूल में नहाते देख लगा पर्यटकों का जमावड़ा  लोग बोले   we are lucky

Sundari Tigress Swimming Pool Bathing Video: 'हमें बहुत खुशी हो रही है कि हमने सुंदरी जी को स्विमिंग पूल में नहाते देखा, वह पानी में आराम करते हुए काफी अच्छी लग रही थीं। यहां आकर इस नजारे को देखने के बाद हमें लगा कि हम कितने लकी हैं।' यह कहना है मध्य प्रदेश के मंडला में स्थित कान्हा पार्क में घूमने आए पर्यटकों का। दरअसल, इन दिनों गर्मी की छुट्टियां मनाने भारी संख्या में लोग वर्ल्ड फेमस कान्हा राष्ट्रीय उद्यान में पहुंचे। बुधवार को कान्हा पार्क घूमने आए पर्यटकों को फेमस बाघिन सुंदरी को स्विमिंग पूल में नहाते देखने का मौका मिला।

सुंदरी ने दिए स्विमिंग पूल में फोटो के लिए पोज

कान्हा पार्क में बाघिन सुंदरी को स्विमिंग पूल में नहाते देखने के बाद पर्यटकों के चेहरे खिले हुए थे। कई पर्यटकों ने तो इस सुंदर नजारे को अपने कैमरे और मोबाइल में भी कैद किया हैं। इस खूबसूरत नजारे कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें सुंदरी भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए स्विमिंग पूल में उतरते हुए दिख रही है। इस दौरान सुंदरी ने स्विमिंग पूल में न सिर्फ अपने शरीर की गर्मी को शांत किया, बल्कि पर्यटकों को फोटो के लिए शानदार पोज भी देती दिखाई दी। ऐसे में पर्यटकों की खुशी का ठिकाना नहीं था।

यह भी पढ़ें: पारा 46 पार हुआ तो बम की तरह फट गया फ्रिज का कंप्रेसर! बाल-बाल बची फैम‍िली

जंगल में तापमान बाहर की तुलना में काफी कम

इस दौरान पर्यटकों ने देश में बढ़ती गर्मी और तापमान पर बात करते हुए बताया कि कान्हा पार्क के जंगलों में तापमान बाहर की अपेक्षा काफी कम है। इसके अलावा यहां का ऑक्सीजन लेवल काफी ज्यादा अच्छा है, जिसके चलते सफारी करने में वन्य प्राणियों को देखने में बहुत मजा आ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो