चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्रिकेट खेल रहे शख्स की मौत का लाइव वीडियो, लगाया छक्का ...और हर कोई हक्का-बक्का

Mira Road Heart Attack Viral Video : मुंबई से सटे मीरा रोड में क्रिकेट खेलते एक युवक की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिक्स मारने के बाद शख्स जमीन पर पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।
01:47 PM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mira Road Heart Attack Viral Video : भारत में क्रिकेट की दीवानगी किस कदर है, शायद इसे बताने की जरूरत नहीं है। टीम इंडिया T-20 वर्ल्ड कप खेल रही है, लोगों में जबरदस्त उत्साह है। क्रिकेट प्रेमी छोटी-छोटी जगहों पर भी मैच खेलने के लिए एकत्रित हो जाते हैं। महाराष्ट्र के मुंबई से सटे मीरा रोड में क्रिकेट खेलने के दौरान एक खिलाड़ी की दर्दनाक मौत हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्रिकेट खेलते-खेलते हुई मौत

मामला मुंबई से सटे मीरा रोड क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां कई लोग बॉक्स क्रिकेट खेल रहे थे। बैटिंग कर रहे शख्स ने एक बॉल पर अच्छा शॉट मारा, अंपायर ने सिक्स का इशारा किया। इसके बाद बैटिंग कर रहे शख्स को बेहोशी छाने लगी। वह वहीं पर गिर पड़ा।

शख्स लड़खड़ाकर गिरने के बाद वहां मौजूद अन्य खिलाड़ी तुरंत उसके पास पहुंचे। शख्स की मौत हो गई। शख्स को हार्ट अटैक आया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि क्रिकेट मैच को एक कंपनी ने आयोजित किया था।

घटना का वीडियो वायरल


क्रिकेट मैच का वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था, इसी में यह घटना भी रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सिक्स मारने के बाद कुछ देर के लिए रुका और फिर जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हाथों में तिरंगा लिए नाच रहे पूर्व फौजी की हार्ट अटैक से मौत, एक्टिंग समझ एक मिनट तक ताली बजाते रहे लोग

क्रिकेट के दौरान पुणे में बच्चे की मौत

हाल ही में पुणे से ही ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें एक 11 साल के बच्चे की मौत गेंद से चोट लगने के बाद हो गई थी। दरअसल बच्चे को प्राइवेट पार्ट में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह बेहोश हुआ और फिर मौत हो गई थी।

Advertisement
Tags :
Heart AttackTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement