खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संसद में चले लात-घूंसे, उछली कुर्सियां, विधेयक को रोकने के लिए दस्तावेज ले भागा सांसद

Taiwan Parliament Viral Video : ताइवान की संसद में हुए बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सदस्य विधेयक को पारित होने से रोकने के लिए विधेयक की कॉपी लेकर भाग गया। संसद में सांसदों ने मारपीट भी की, जिसका वीडियो वायरल है।
01:39 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Taiwan Parliament Viral Video : संसद में सांसदों को बहस करते हुए आपने जरूर देखा होगा। कई बार संसद में बहस के दौरान सांसदों के बीच कहासुनी और तीखी बहस होती है। कई बार मारपीट की स्थिति पैदा हो जाती है। ताइवान की संसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांसद विधेयक को पारित होने से रोकने के लिए कागजात लेकर ही भाग गया।

Advertisement

ताइवान की संसद में बवाल 

मामला 17 मई का है। ताइवान की संसद का एक सदस्य एक विधेयक को पारित होने से रोकने के लिए विधेयक की कॉपी लेकर भाग गया। बताया गया कि इस घटना से पहले ताइवान के सांसदों ने संसद में एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की की, हाथापाई और मारपीट भी की।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि विधेयक को लेकर वोट डाले जाने से पहले ही कई सदस्य चिल्लाने लगे और हंगामा करने लगे। इतना ही नहीं, एक-दूसरे पर धक्का-मुक्की करने लगे। सदन के सदस्य मेजों पर चढ़ गए और सहकर्मियों को फर्श पर गिरा दिया।


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि क्या ये वाकई संसद है? देखने को ऐसा लग रहा है कि किसी बाजार में मारपीट हो रही है और चोर चोरी करके भाग रहे हैं। एक ने लिखा कि यह शख्स इतनी तेजी से भागा है कि ओलंपिक में भी सबको पीछे छोड़ दे। एक अन्य ने लिखा कि सांसदों का व्यवहार लगातार गिरता जा रहा है।

Advertisement

एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये लोग "नाइजीरियाई राजनेताओं" से सीख रहे हैं। ये शख्स जरूर नाइजीरिया गया होगा या नाइजीरिया की राजनीति को ध्यान से देख रहा होगा। एक शख्स ने लिखा कि एक बार भारत की संसद में कागजात फाड़े गए थे, कुछ हद तक मामला मारपीट तक पहुंच चुका था लेकिन गनीमत रही थी कि संसद की गरिमा बचा ली गई थी।

Advertisement
Tags :
TaiwanTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement