whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी से पहले छात्र संग ‘सुहागरात’ की प्रेक्टिस, मैसेज के स्क्रीनशॉट से खुली शिक्षिका की पोल

Teacher And Student Having Relation In School: आजकल आए दिन अपराध और अश्लीलता के मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में एक टीचर पर 11 साल के बच्चे के साथ अनुचित संबंध बनाने का आरोप लगा। बच्चे के माता-पिता ने उसके 'अश्लील' मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए।
11:16 AM May 05, 2024 IST | Prerna Joshi
शादी से पहले छात्र संग ‘सुहागरात’ की प्रेक्टिस  मैसेज के स्क्रीनशॉट से खुली शिक्षिका की पोल
Teacher student "making out" in school

Teacher Accused Of "Making Out" With Student: आजकल दुनियाभर में अश्लीलता के कई सारे मामले सामने आते रहते हैं। इस बीच अमेरिका के एक स्कूल से चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां एक महिला टीचर पर बच्चे के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा है। महिला की 3 महीने बाद शादी होने वाली थी।

सीबीएस की रिपोर्ट के मुताबिक विस्कॉन्सिन प्राइमरी स्कूल की एक टीचर पर 11 साल के लड़के के साथ अनुचित संबंध बनाने का आरोप लगा है। सेंट पॉल की रहने वाली 24 साल की मैडिसन बर्गमैन इन गंभीर आरोपों का सामना कर रही है। सेंट क्रॉइक्स काउंटी में दर्ज की गई शिकायत से पता चला कि पुलिस को हडसन में रिवर क्रेस्ट एलीमेंट्री स्कूल में व्यवहार के संबंध में सतर्क किया गया था। रिपोर्ट में खास तौर पर सुश्री बर्गमैन और 5वीं क्लास के एक छात्र के बीच अनुचित आचरण का हवाला दिया गया।

स्कूल के अंदर करते थे अश्लील हरकत

आपको बता दें कि अधिकारियों को पीड़िता और सुश्री बर्गमैन के बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट दिए ग जो पीड़ित के माता-पिता ने दिए थे। ऐसा कहा गया कि वह बच्चे को "रोजाना" मैसेज किया करती थी। मैसेज में वह बता रही थी कि बच्चे के साथ "मेक आउट" और उसके उसे छूने में कितना मजा आया। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सब चीजें कथित तौर पर स्कूल परिसर के अंदर लंच ब्रेक के दौरान या स्कूल खत्म होने के बाद हुईं। पुलिस को महिला टीचर के बैग में एक फोल्डर भी मिला जिस पर पीड़ित का नाम लिखा था। इसमें कई हाथ से लिखे गए नोट थे जिसमें उनकी शारीरिक बातचीत के बारे में लिखा था।

जुलाई में होनी थी शादी

हालांकि, सुश्री बर्गमैन ने खुलासा किया कि उन्हें बच्चे का फोन नंबर उसकी मां से दिसंबर में विंटर ब्रेक ट्रिप के दौरान मिला था। यही वह महीना था जब उसकी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई हुई थी। एनवाई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तीन महीने बाद जुलाई में उसकी शादी होने वाली थी। स्कूल की प्रिंसिपल ने माता-पिता को एक मैसेज में कहा कि वह इस खबर से हैरान और परेशान हैं। उनकी प्राथमिक चिंता रिवर क्रेस्ट स्कूल कम्युनिटी और प्रभावित हुए बच्चों की भलाई के लिए है। आरोपी महिला को $25,000 के बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया और उसे स्कूल में एंट्री करने या स्कूल कार्यक्रमों में भाग लेने से बैन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: शादी के लिए गर्लफ्रेंड के घरवालों ने रखी फ्लैट खरीदने की शर्त, पैसे नहीं थे तो शख्स ने अपनाया हैरान करने वाला तरीका

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो