whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्लासरूम के अंदर ही अश्लील वीडियो बनाती थी टीचर, वायरल हुआ वीडियो तो पकड़ी गई

School Teacher Objectionable Act :महिला टीचर पर आरोप है कि उसने स्कूल के अंदर कई आपत्तिजनक वीडियो खुद रिकॉर्ड किए। महिला क्लासरूम और बाथरूम में जाकर खुद के वीडियो रिकॉर्ड करती थी।
10:45 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
क्लासरूम के अंदर ही अश्लील वीडियो बनाती थी टीचर  वायरल हुआ वीडियो तो पकड़ी गई

School Teacher Objectionable Act : स्कूल को मंदिर कहा जाता है, शिक्षकों को उस मंदिर का भगवान लेकिन आज कल कुछ लोग ना स्कूल को मंदिर मानते हैं और ना ही छात्र और शिक्षक के रिश्ते की मर्यादा रखते हैं। अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो स्कूल में ही रिकॉर्ड किया गया है।

स्कूल और बाथरूम में रिकॉर्ड किया वीडियो

रिपोर्ट्स के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में प्राथमिक स्कूल की एक शिक्षिका ने अपने स्कूल के क्लासरूम और बाथरूम में खुद के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कराए। फरवरी में टीचर ने अज्ञात कारणों से इस्तीफा दे दिया था। महिला टेक्सास के लैमर कंसोलिडेटेड इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट (LCISD) में ग्रे एलिमेंट्री में संगीत शिक्षिका थी।

महिला टीचर जब कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो स्कूल की तरफ से कहा गया कि ऑनलाइन वीडियो वायरल होने के बाद ही उन्हें इसके बारे में जानकारी मिली। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, किसी वीडियो महिला क्लासरूम में दिखाई दे रही है तो किसी वीडियो में वह स्कूल के बाथरूम में अपने शरीर के अंग दिखा रही है।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी चोरों की करतूत कैमरे में कैद, बकरियों को भी नहीं बख्शा, ले उड़े

वहीं महिला टीचर ने कहा कि मैंने ये गलत किया लेकिन अब मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करूंगी। टीचर ने कहा कि मैंने रविवार को वीडियो शूट किया था। मैं किसी कारण से स्कूल गई थी, उस वक्त वहां कोई नहीं था। वीडियो रिकॉर्ड करके महिला टीचर ने अपने प्रेमी को भेजा था।

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस की गंदी करतूत! 1Kg सोना ऐसी जगह छिपाया, सुनते ही आ जाए घिन्न!

महिला टीचर ने कहा कि उसने अपने प्रेमी को वीडियो को भेजा था, उसके साथ अब ब्रेकअप हो चुका है। मैंने अपना वीडियो सिर्फ उसी को भेजा था लेकिन उसने वायरल कर दिया। महिला टीचर के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो