whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नाबालिग छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाती रही शिक्षिका, गर्भवती हुई तो खुली पोल

Teacher affair with student: स्कूल टीचर का 15 साल के स्टूडेंट के साथ रिलेशनशिप होने का मामला सामने आया है। छात्र ने खुलासा किया है कि टीचर ने उसके साथ रिलेशनशिप बनाया और प्रेग्नेंट भी हुई।
10:53 PM May 10, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
नाबालिग छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाती रही शिक्षिका  गर्भवती हुई तो खुली पोल
TEACHER

Teacher affair with student: कई स्टूडेंट्स को ये कहते सुना होगा कि उन्हें पहला क्रश अपनी स्कूल टीचर पर हुआ था। मगर आप ये सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे कि किसी लेडी टीचर का अपने ही स्टूडेंट के साथ संबंध है। जी हां 'द सन' में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार 30 साल की लेडी टीचर रेबेका जॉयन्स ने अपने ही स्कूल के एक 15 साल के बच्चे के साथ शाररिक संबंध बनाया और प्रेग्नेंट हो गई। इतना ही नहीं लेडी टीचर स्टूडेंट पर जमकर पैसे खर्च करती थी। उसने स्टूडेंट को गुच्ची का बेल्ट खरीद कर दिया। इस मामले का पता जब लड़के के परिवार को चला तो उन्होंने लेडी टीचर पर केस दर्ज करवा दिया।

दोस्त के घर का बहाना बनाकर टीचर के फ्लैट पर जाता था स्टूडेंट

पीड़ित स्टूडेंट्स ने बताया कि जब वो उस समय 15 साल का था जब लेडी टीचर ने उससे कॉन्टैक्ट किया और एक साल बाद वो उसके साथ शारिरिक संबंध बनाने लगी। छात्र का आरोप है कि टीचर ने उसके साथ करीब 30 से अधिक बार रिलेशन बनाया है। उसने बताया कि वो मां से दोस्त के घर का बहाना बना कर टीचर के फ्लैट पर जाता था।

15 साल के स्टूडेंट ने दोस्त की दो जानकारी तो खुला मामला

स्टूडेंट ने लेडी टीचर के फ्लैट से कुछ तस्वीरों का भी जिक्र किया है। उसने कहा कि जब उसके दोस्त ने मानने से इनकार किया तब जाकर उसने उसे फोटोज भेजी थी। इसके बाद से ही स्कूल में इसकी चर्चा होने लगी थी। इस बात की जानकारी होने के बाद ही स्कूल मैनेजमेंट ने अक्टूबर 2021 में रेबेका को सस्पेंड कर दिया। छात्र ने पुलिस को बताया कि टीचर ने बच्चे को अपने मोबाइल नंबर के 11 में से 10 अंक दिए थे। इसमें 11वें अंक को गेस करने की चुनौती दी थी। इसी वजह से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। मामले की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि मैथ्स टीचर किसी और स्टूडेंट के साथ भी रिलेशन में थी। हालांकि, टीचर ने दावा किया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हो सकती, क्योंकि उसे पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो