whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्लास में नाबालिग संग इंटीमेट होती थी टीचर, छात्र करते थे निगरानी; ऐसे कोर्ट पहुंचा मामला

Student And Teacher Affair : 16 साल के छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने को लेकर एक टीचर कानूनी प्रक्रियाओं का समाना कर रही है। टीचर पर कई संगीन और गंभीर आरोप लगाए गये हैं।
09:21 AM Sep 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
क्लास में नाबालिग संग इंटीमेट होती थी टीचर  छात्र करते थे निगरानी  ऐसे कोर्ट पहुंचा मामला

Student And Teacher Affair : टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता पवित्र माना जाता है। कहा जाता है कि जिंदगी को जीने का सलीका और सही रास्ता टीचर या गुरु ही सिखाते हैं। पिछले कुछ समय से इस रिश्ते को शर्मसार करने देने वाली कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में एक और ऐसी ही खबर सामने आई है। टीचर की हरकत को जानकर हर कोई हैरान है।

मामला अमेरिका के टेक्सास का है। यहां एक टीचर ढीले टॉप और टाइट लेगिंग पहनकर क्लास में जाती थी। कई बार वह छात्रों से नजदीकी बढ़ाने को लेकर स्कूल में डांट भी खा चुकी थी। हालांकि उसके व्यवहार में किसी तरह का सुधार नहीं हुआ। आरोप है कि टीचर एक 16 साल के छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी और जब वह छात्र के साथ अंतरंग होती थी तो छात्र के सहपाठी निगरानी करते थे।

छात्र के शरीर पर खरोंच के निशान

बताया गया है कि छात्र के शरीर पर नाखून के खरोंच के निशान थे, जो शारीरिक संबंध बनाने के दौरान टीचर के द्वारा लगाये गए थे। क्लिफ्टन-कारमैक नाम की इस टीचर के खिलाफ पहली बार आरोप 7 दिसंबर, 2023 को तब लगे, जब एक अन्य छात्र ने ही स्कूल को इस अवैध संबंध की सूचना दी। महिला टीचर पर लगे आरोपों को लेकर उससे पूछताछ भी हुई, लेकिन उसने किसी भी छात्र के साथ यौन संबंध होने से इनकार कर दिया। इसके बाद अपने परिवार के पास चली गई थी लेकिन इस दौरान उस पर एक छात्र के साथ यौन संपर्क रखने और बच्चे की जिंदगी खतरे में डालने समेत बाल उत्पीड़न के आरोप लगाए गए।

यह भी पढ़ें : गंगा घाट पर बनाई ‘रील’ तो मौत हुई फील, मरने से बाल-बाल बची लड़की

अब कोर्ट को दिए एक दस्तावेज में आरोपी टीचर ने स्वीकार किया है, उसका एक छात्र के संबंध था। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर को कम से कम चार साल की सजा हो सकती है। महिला के दो बच्चे हैं और उसका तलाक हो चुका है। कई बार डांट मिलने के बाद भी जब टीचर नहीं रुकी तो अब वह कोर्ट की कार्रवाई का सामना कर रही है।

यह भी पढ़ें : 7.5 करोड़ की संपत्ति रखने वाला भिखारी कौन? परिवार जीता है लग्जरी लाइफ

इस मामले में एक और हैरान करने वाली बात ये है कि जिस छात्र के साथ टीचर शारीरिक संबंध बनाती थी वह नाबालिग था और उसकी उम्र महज 16 साल थी। इस बच्चे के पिता को इस बात की जानकारी थी कि उसका नाबालिग बेटा टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। बच्चे के पिता पर भी इस अवैध संबंध को बढ़ावा देने का आरोप लगा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो