whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेरे स्तनों को लेकर पेरेंट्स से शिकायत क्यों? लेडी टीचर ने Reddit पोस्ट शेयर कर उठाए सवाल

Bizarre News : Reddit पर एक महिला टीचर ने बताया कि उसके स्कूल में एक बच्चे के माता-पिता ने मुझ पर व्यक्तिगत टिप्पणी की है। उसने कहा कि उसके बेटे ने मेरे बड़े स्तन को लेकर बात कर रहा था। उन्हें इस बात का डर था कि क्या मैं ड्रेस कोड का पालन करती हूं या नहीं।
10:10 AM Aug 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेरे स्तनों को लेकर पेरेंट्स से शिकायत क्यों  लेडी टीचर ने  reddit पोस्ट शेयर कर उठाए सवाल

Bizarre News : स्कूल की एक महिला टीचर ने कहना है कि एक छात्र के माता-पिता से शिक्षिका के स्तन को लेकर बातचीत की है। स्कूल टीचर ने इसको लेकर Reddit पर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। टीचर का कहना है कि वह हमेशा स्कूल ड्रेस कोड का पालन करती है और कपड़ों को ठीक से पहनती है तो उसकी शिकायत क्यों और कैसे हुई?

महिला टीचर ने कहा....

महिला टीचर का कहना है कि मैं एक मिडिल स्कूल की टीचर हूं और आठवीं के बच्चों को पढ़ा रही हूं। मेरे स्तन बहुत बड़े हैं इसलिए उन्हें छिपाना मुश्किल है। अब मैं मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूं। पिछले 6 सालों में जब से मैं पढ़ा रही हूं, कभी भी ड्रेस कोड का पालन नहीं करना पड़ा। हर कोई हमेशा मेरे पहनावे की तारीफ करता है।

टीचर का कहना है कि एक दिन मेरे एडमिन ने मुझे बताया कि एक अभिभावक स्कूल में आया और उसने कहा कि उनका बेटा घर पर टीचर के स्तनों के बारे में बात कर रहा था। ऐसे में उन्हें इस बात की चिंता थी कि शायद मैं ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रही हूं, इसलिए वह ये सब देख सकता है। एडमिन ने अभिभावक को बताया कि मैं हमेशा ड्रेस कोड का पालन करती हूं। क्या ऐसा कभी किसी के साथ हुआ है? मेरे माता-पिता ने कभी मेरे शरीर के बारे में शिकायत नहीं की? मैं एक हेल्दी महिला हूं और मैं शारीरिक रूप से इसे छिपा नहीं सकती।

यह भी पढ़ें : बंदरों संग रक्षाबंधन मना रही बहन का वीडियो वायरल, देख चुके हैं अब तक 5 करोड़ लोग

'व्यक्तिगत टिप्पणी थी लेकिन मुझे कोई आपत्ति नहीं'

टीचर ने आगे लिखा कि हालांकि मुझे पता नहीं है कि बच्चे के माता पिता कौन हैं। मुझे तो इस पर शक है कि क्या बच्चे ने उस बारे में बात की थी? हालांकि मुझे बच्चे के बारे में जानना भी नहीं है क्योंकि इसके बाद मैं अजीब महसूस करूंगी। उनके द्वारा यह एक व्यक्तिगत टिप्पणी थी लेकिन इसके बाद भी मुझे कोई आपत्ति नहीं है। स्कूल की तरफ से मुझे सपोर्ट मिल रहा है, वो खुद इससे हैंडल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : चाइनीज युवती ने जिस अंदाज में गाया शाहरुख खान का गीत, वायरल वीडियो देख हो जाएंगी ‘मोहब्बतें’

महिला टीचर का यह पोस्ट वायरल हो गया और तमाम लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा कि माता पिता ने एडमिन में शिकायत की तो इस मैटर को वही तक रहना चाहिए था। आप तक इसकी जानकारी नहीं पहुंचनी चाहिए थी। एक ने लिखा कि माता-पिता अपने बच्चों को समझाने और दूसरों के शरीर का सम्मान सिखाने की जगह, एडमिन से शिकायत कर रहे हैं। ये समझ से परे है। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि बच्चे के माता-पिता ने गलती की है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो