होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इजराइल में बच्चे के लिए ढाल बनी मां, मरकर भी बेटे पर नहीं आने दी खरोंच; अब जमकर हो रही तारीफ

Tel Aviv attack : इजराइल में 1 अक्टूबर को गोलीबारी की घटना हुई थी। इसमें हमले में सात लोगों की मौत हुई थी। एक महिला ने अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान दे दी लेकिन बेटे पर खरोंच नहीं आने दी। अब महिला की जमकर तारीफ हो रही है।
05:36 PM Oct 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Tel Aviv attack : 1 अक्टूबर तेल अवीव में अंधाधुंध गोलियां बरसाई गईं थीं। इस हमले में सात लोगों की जान चली गई। इस हमले के दौरान एक महिला अपने बच्चे के साथ फंस गई थी। महिला का बच्चा महज 9 महीने का था और वह किसी भी कीमत पर अपने बच्चे को खरोंच नहीं आने देना चाहती थी। हुआ भी ऐसा ही, महिला के बच्चे को खरोंच नहीं है लेकिन महिला खुद को नहीं बचा पाई।

Advertisement

इजराइल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस बहादुर मां की तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर लोग दुखी हो रहे हैं। महिला के साथ बच्चे की फोटो शेयर कर लिखा है, "कल तेल अवीव में हुए आतंकवादी हमले में पीड़ितों में से एक, इनबार सेगेव-विगडर की हत्या कर दी गई जबकि वह 9 महीने के बेटे एरी को बचाने की कोशिश कर रही थी। इसके लिए कोई शब्द नहीं है, ये बहुत दुखद है।"

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में 33 साल की इनबार सेगेव-विगडर अपने बेटे को गोद में लिए हुए कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उनके पति और बेटा भी उनके साथ थे लेकिन पति और बेटे की जान बच गई लेकिन इनबार की मौत हो गई।


बता दें कि जाफा इलाके में बंदूकधारी ने सरेआम गोलीबारी की थी, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। यह घटना ईरान द्वारा इजराइल पर मिसाइल हमले से कुछ समय पहले हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोलीबारी ट्रेन के डिब्बे में शुरू हुई थी और बाद में हमलावर ने प्लेटफॉर्म पर भी गोली बारी की थी। पुलिस मौके पर पहुंची और हमलवार को मार गिराया था। दावा किया गया है कि इस हमले की जिम्मेदारी हमास ने ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्या होता है ‘रिटर्निंग सोल्जर इफेक्ट’? युद्ध के बाद भगवान करते हैं ये चमत्कार!

एक शख्स ने बताया कि पहले लोगों ने सोचा कि कहीं आतिशबाजी हो रही है लेकिन कुछ ही देर बाद लोगों को आभास हो गया कि कहीं कुछ गड़बड़ है। हमलवार ने गोलियां चलाईं और लोगों से जमीन पर लेटने के लिए कहा। कुछ देर तक वह उत्पात मचाता रहा लेकिन फिर सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और उसे मार दिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Isreal Hamas WarTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement