whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: ड्राइविंग सीखने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, तालाब में जा गिरी कार

Driving lesson goes wrong in Telangana as car plunges into pond: कार मालिक की पहचान कर ली गई है। हादसे के दौरान कार में बैठे दोनों लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस चेक किया जा रहा है।
06:38 PM Oct 19, 2024 IST | Amit Kasana
video  ड्राइविंग सीखने के दौरान हुआ बड़ा हादसा  तालाब में जा गिरी कार
घटनास्थल की फोटो

Driving lesson goes wrong in Telangana as car plunges into pond: तेलंगाना के जनगांव शहर में ड्राइविंग सीखने के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। दरसअल, इस दौरान तेज रफ्तार कार सामने स्थिति तालाब में जा गिरी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ है। नेटिजन्स बार-बार इस वीडियो को देख और शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

जानकारी के अनुसार यह घटना बथुकम्मा कुंटा इलाके की है। चंद सेकंड के वीडियो में सफेद रंग की कार तालाब में गिरी दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह पानी में डूबा हुआ है। अंदर फ्रंट सीट पर दो लोग कार में से निकलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शीशा खुल नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: Google ने पहले बताया परफेक्ट फिर कर दिया रिजेक्ट, कर्मचारी ने शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

Advertisement

Advertisement

आसपास मौजूद लोगों ने बचाई जान 

वीडियो के अनुसार इस बीच पानी में उनकी मदद के लिए दो लोग कूद जाते हैं, तभी कार में मौजूद एक युवक किसी तरह शीशा खोल लेता है। इसके बाद कार में मौजूद दोनों लोग किसी तरह कार में से बाहर निकलते हैं। उन्हें बचाने पानी में उतरे लोग दोनों को किनारे पर लेकर जाते हैं।

गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया

पुलिस के अनुसार गाड़ी चलाना सीख रहे शख्स ने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया था। जिसके चलते कार तेज रफ्तार में आगे बढ़ी और सीधी तालाब में जा गिरी। पुलिस के अनुसार अचानक कार की स्पीड बढ़ने पर उसका ड्राइवर घबरा गया और कार को कंट्रोल नहीं कर सका।

लोगों की जान खतरे में डाली

पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि दोनों सार्वजनिक जगह पर इस तरह दूसरों की जान की परवाह किए बिना कार सीख रहे थे। फिलहाल हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। किसी ने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली थी, पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुटी है। कार मालिक की पहचान कर ली गई है। हादसे के दौरान कार में बैठे दोनों लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस चेक किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: शख्स को मौत के मुंह से खींच लाया सब इंस्पेक्टर, भाजपा विधायक ने जमकर की तारीफ; देखें वीडियो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो