whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कढ़ी के शौकीन न पढ़ें ये खबर, कहीं खाने से नफरत न हो, यूनिवर्सिटी से वायरल हुआ ऐसा वीडियो

Telangana University Viral Video: सोशल मीडिया पर इस समय तेलंगाना की एक यूनिवर्सिटी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कढ़ी की सब्जी में जिंदा चूहा उछल कूद कर रहा है।
04:36 PM Jul 09, 2024 IST | Nidhi Jain
कढ़ी के शौकीन न पढ़ें ये खबर  कहीं खाने से नफरत न हो  यूनिवर्सिटी से वायरल हुआ ऐसा वीडियो

Telangana University Viral Video: होटल और ढाबों में आए दिन साफ-सफाई को लेकर लोगों की शिकायतें मिलती रहती हैं। जहां कई बार खाने में कीड़े-मकोड़े देखे जाते हैं, तो वहीं गंदी जगहों पर खाना बनाने का वीडियो भी वायरल होता रहता है। हालांकि इस समय सोशल मीडिया पर तेलंगाना की एक यूनिवर्सिटी का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी जरूर होगी।

चूहे वाली कढ़ी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा सकता है कि फर्श पर एक बड़ा कटोरा रखा है, जिसमें कढ़ी है। कढ़ी के अंदर बड़े-बड़े सब्जी के पीस पड़े हुए हैं। सब्जियों के बीच कढ़ी में एक चूहा भी मौजूद है, जो कढ़ी में उछल कूद कर रहा है।

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि वो चूहा कढ़ी में इधर से उधर घूम रहा है। हालांकि जो शख्स वीडियो बना रहा है। वो कटोरे पर हाथ भी मारता है, जिससे चूहा परेशान होकर इधर से उधर घूमता है। इसी के साथ चूहा कटोरे से बाहर निकलने की कोशिश भी करता है, लेकिन उसका प्रयास सफल नहीं हो पाता है।

ये भी पढ़ें- लेडी टीचर के सिर पर इस कदर हावी हुई शराब, कॉलर से पकड़ प्रिंसिपल को किया स्कूल से बाहर

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो तेलंगाना की एक यूनिवर्सिटी का है। लेकिन ये वीडियो किस यूनिवर्सिटी का है। इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

बता दें कि इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, बस ये ही देखना बाकी रह गया था। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, चूहा कड़ी। एक यूजर ने लोगों की सेहत का ख्याल रखते हुए उनसे अपील भी की है। उन्होंने लिखा, मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि आप बाहर का खाना बंद कर दीजिए और कोशिश करें कि रोज घर पर ही स्वस्थ खाना बनाकर खाएं।

ये भी पढ़ें- Video: पाकिस्तान में Keyboard से चलाई जा रही Alto, यूजर बोले, बम बनाते-बनाते ये…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो