whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हेयर स्टाइल देख बच्ची को स्कूल से भेजा घर, टीचर बोलीं-शुक्र करें सस्पेंड नहीं किया वरना...

Weird News : मामला ब्रिटेन का है, 10 साल की एवी स्मिथ ने एक कॉन्सर्ट के लिए अपने बालों को अलग रंग से रंग लिया था। इसमें आधे बाल अलग रंग के थे तो आधे अलग।
12:55 PM Sep 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
हेयर स्टाइल देख बच्ची को स्कूल से भेजा घर  टीचर बोलीं शुक्र करें सस्पेंड नहीं किया वरना

Weird News : स्कूल में बच्चों के लिए ड्रेस कोड होते हैं। सभी छात्रों को ड्रेस में ही स्कूल पहुंचना होता है। बालों को लेकर भी स्कूल की तरफ नियम बनाए जाते हैं। अगर कोई नियमों का पालन नहीं करता है तो उस पर स्कूल की तरफ से एक्शन लिया जाता है। इसी बीच अब एक लड़की के बालों की स्टाइल देखकर टीचर ने उसे घर भेज दिया।

मामला ब्रिटेन का है, 10 साल की एवी स्मिथ ने एक कॉन्सर्ट के लिए अपने बालों को अलग रंग से रंग लिया था। इसमें आधे बाल अलग रंग के थे तो आधे अलग। हालांकि स्कूल में टीचर्स को उसका यह लुक पसंद नहीं आया और एवी को इसकी सजा भुगतनी पड़ रही है। एवी को स्कूल से घर भेज दिया गया और बालों को ठीक करके ही आने के लिए कहा गया है।

स्कूल की तरफ से कहा गया है कि एवी के बालों की वजह से क्लास के अन्य बच्चों का ध्यान भटक रहा है। ऐसे में उसे घर भेज दिया गया। वहीं बच्ची का कहना है कि 21 सितंबर को उसका कंसर्ट है और उसके बाद ही वह अपने बालों को बदलेगी। छठी कक्षा की छात्रा एवी ने कहा कि स्कूल के रवैये से मुझे बहुत निराशा हुई है। मेरे बालों के कारण मुझे अलग कर दिया गया। मेरे सभी दोस्तों को यह बहुत अच्छा लगा लेकिन पता नहीं स्कूल की तरफ ऐसा क्यों किया गया।

यह भी पढ़ें : Zomato Delivery Boy की बेटी संग तस्वीर वायरल, स्टारबक्स मैनेजर ने की जमकर तारीफ

स्कूल के टीचर ने छात्रा की मां से कहा कि यदि उनकी बेटी अपने बालों का रंग प्राकृतिक रंग में कर ले तो वह स्कूल वापस आ सकती है, लेकिन मां का कहना है कि अगले कुछ दिनों तक मैं बच्ची को घर पर ही पढ़ाऊंगी। वह होशियार है और स्कूल में अच्छे नंबर लेकर आती है। स्कूल पहुंचने में वह कभी लापरवाही नहीं करती है। उससे किसी को कोई शिकायत नहीं होती।

यह भी पढ़ें : Video: तमिल पायलट से हिंदी में अनाउंसमेंट सुन हंस पड़ेंगे आप, वायरल हुआ वीडियो

स्कूल की तरफ से साफ कर दिया गया है कि सभी स्कूलों में छात्रों को लेकर नियम बनाये गए हैं। कभी-कभी, विद्यार्थी ऐसे हेयरस्टाइल या वर्दी पहनकर स्कूल आते हैं जो हमारी नीति, नियम के अनुरूप नहीं होती। जब ऐसा होता है, तो हम माता-पिता से संपर्क करते हैं और उन्हें समझाते हैं कि नियमों का पालन करें। हमें एवी को सस्पेंड नहीं किया है। बस हेयर स्टाइल ठीक करने के लिए कहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो