चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मस्त गहरी नींद में पेड़ के नीचे सो रही थी महिला, लेकिन उसी वक्त जो हुआ देख कांप जाएंगे आप

01:39 PM Sep 02, 2022 IST | Shikha Singh
Advertisement
सांप को देख हर कोई डर जाता है। बहुत लोग तो सांप के नाम से भी डर जाते हैं। सोशल  मीडिया पर हो रहे इस वायरल वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस  वीडियो में देख जा सकता है कि एक महिला पेड़ के नीचे सो रही होती है, लेकिन अचानक उसके पीठ पर आके किंग कोबरा बैठ जाता है। इस दौरान डर के मारे महिला कि हालत खराब हो रही है, लेकिन उसकी हिम्मत देंख दंग रह जाएंगे।
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पेड़ के नीचे खाट लगाकर आराम से सो रही होती है। लेकिन तभी एक कोबरा उसकी पीठ पर धीरे से आकर बैठ जाता है। महिला को खतरे अभास हो चुका है। लेकिन फिर भी महिला हिम्मत नहीं हारती है। महिला बिना कोई हरकत किए अवाज लगा रही है और सांप को ऊपर से हटने का इंतजार कर रही है। हालांकि कुछ समय बाद सांप महिला को बिना नुकसान पहुंचाए वहां से चला जाता है।

Advertisement

इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जब ऐसा होगा, तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? वीडियो को अब तक करीब 60,000 बार देखा जा चुका है और लगभग 1,600 लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिय दे रहे हैं।

(tjc.org)

Advertisement
Tags :
Saanp VideoSocial MediaSusanta Nandatoday Viral videoTrendingViral Video
Advertisement
Advertisement