whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: रंगे हाथ पकड़े गए बुजुर्ग को पीटने का वीडियो वायरल, दुकान पर जेब काटने पर धुनाई

Thief Caught in Amroha : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर को पकड़कर लोग पीटते दिखाई दे रहे हैं। पकड़ा गया चोर अधेड़ उम्र का है।
12:49 PM Sep 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  रंगे हाथ पकड़े गए बुजुर्ग को पीटने का वीडियो वायरल  दुकान पर जेब काटने पर धुनाई

Thief Caught in Amroha : चोरी करते कई बार चोर पकड़े जा चुके हैं। कोई डिलीवरी एजेंट बनकर जाता है और जूते-चप्पल चुरा लेता है तो कोई घर में घुसकर चोरी करते-करते ही सो जाता है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अधेड़ चोर उस वक्त पकड़ा गया, जब वह दुकान पर खड़े ग्राहक की जेब पर हाथ साफ करने की कोशिश कर रहा था। शख्स को लोगों ने पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी।

Advertisement

मामला अमरोहा की एक दुकान का है। दुकान पर कई ग्राहक खड़े थे। इसी बीच एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति दुकान पर खड़े एक ग्राहक की जेब को काटना शुरू कर दिया। वह ग्राहक की जेब से पैसे निकालने की कोशिश कर रहा था लेकिन तभी पीछे खड़े एक शख्स की नजर इस पर पड़ गई और शख्स को लोगों ने पकड़ लिया।

चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अधेड़ उम्र के शख्स की जमकर पिटाई हो रही है। एक के बाद एक थप्पड़ शख्स पर पड़ते गए, वीडियो में कुछ लोग पुलिस बुलाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement


ये पहला मौका नहीं है, जब अमरोहा में लोगों ने चोर पकड़ा हो। पिछले कुछ दिनों से अमरोहा में चोरी और चोर पकड़े जाने की कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इससे पहले एक चोर उस वक्त पकड़ा गया था जब वह मोटर चुराने की कोशिश कर रहा था। ग्रामीणों ने शख्स को पकड़ लिया था और जमकर पिटाई की थी।

यह भी पढ़ें : ‘खुद का ही गला घोंटकर जान देते’ सांप की फोटो वायरल! जानें क्या है इसके पीछे की सच्चाई

Advertisement

इतना ही नहीं, रात में चोर घरों को भी निशाना बना रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अमरोहा के रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव बांसली में चोर रात में घर में घुस गए और बड़ी मात्रा में सामान लेकर फरार हो गए। सुबह जब घर वाले सोकर उठे तो सामान अस्त व्यस्त मिला तो वह हैरान रह गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो