खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : जिम में चोरी करने घुसे शख्स को मिली अजीब सजा, ट्रेडमिल पर भागते भागते फूल गया दम

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के दतिया में एक जिम में चोरी करने घुसे चोरी की उस वक्त सांसें फूल गईं, जब वह पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद जिम के मालिक को ट्रेडमिल पर इतना दौड़ाया कि उसकी हालत खराब हो गई।
10:42 AM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के दतिया में एक चोर को पकड़ने के बाद उसे अजीब सजा दी गई। चोरी करते वह सीसीटीवी में कैद हो गया और फिर वह पकड़ा गया। चोर एक जिम में चोरी करने घुसा था तो जिम के मालिक ने उसे जिम में ही एक अजीब सजा दे दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

चोरी करने जिम में घुसा था चोर

मामला मध्य प्रदेश के दतिया जिले के एक जिम का है। चोरी करने के मकसद से चोर जिम में घुस तो गया लेकिन उसने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसे ट्रेडमिल पर दौड़ना पड़ेगा। दरअसल एक नाबालिग लड़का चोरी करने के मकसद से जिम में घुस गया लेकिन सीसीटीवी में जिम के मालिक ने उसे देख लिया।

रात में जब जिम मालिक ने अपने फोन में जिम के सीसीटीवी को चेक किया तो पता चला कि एक चोर घुसा हुआ है। फिर क्या था, जिम मालिक तुंरत जिम पहुंच गया और चोर को जिम के अंदर ही पकड़ लिया। मारपीट करने की जगह जिम मालिक ने चोर को एक अजीब सजा दी।

देखिए वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जिम मालिक ने चोर को सबक सिखाने के लिए अजीब तरीका खोजा। पुलिस को सौंपने से पहले जिम मालिक ने चोर को ट्रेडमिल पर खड़ा किया और उसकी रफ्तार तेज कर चोर को दौड़ने के लिए कहा। ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते चोर की हालत खराब हो गई। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नशे में धुत हो चोरी करने घुसा, सो गया; आंख खुली तो सामने खड़ी थी पुलिस

इससे पहले उत्तर प्रदेश से एक अजीब चोर का मामला सामने आया था। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अधिकारी के घर में चोर चोरी करने पहुंचे लेकिन एक शख्स नशे में इस कदर मस्त था कि AC की ठंडी हवा पाकर वह वहीं सो गया। सुबह पुलिस के पहुंचने पर उसकी नींद टूटी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement