चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नशे में धुत हो चोरी करने घुसा, सो गया; आंख खुली तो सामने खड़ी थी पुलिस

Lucknow News : लखनऊ में एक घर में चोर चोरी करने घुसे लेकिन नशे में धुत एक चोर घर में हो गया। पड़ोसियों ने जब पुलिस को जानकारी दी तो इस चोरी की घटना के बारे में अजीब जानकारी सामने आई।
02:41 PM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Photo Source - X
Advertisement

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अजीब चोरी की घटना हुई है। चोरी करने पहुंचा चोर घर से भाग नहीं पाया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। चोरी की इस अजीब घटना के बारे में जिसने भी सुना, वह हंसते हुए अपना माथा पकड़ लिया। हालांकि एक ही चोर पुलिस के हत्थे चढ़ पाया जबकि उसके साथ फरार हो गए।

Advertisement

घर में घुसे चोर, एक वहीं सो गया

जानकारी के अनुसार, इंदिरा नगर सेक्टर 20 के एक घर को चोरों ने निशाना बनाया। रात में एक साथ कई चोर घर में घुसे और वहां मौजूद सामान को इकट्ठा कर लिया। घर की तिजोरी तोड़कर सारा सामान भर लिया, यहां तक कि चोरों ने टुल्लु पंप भी उखाड़ लिया।

पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

सुबह होने पर जब पड़ोसियों को पता चला कि घर के दरवाजे खुले हैं और सब कुछ सामान्य नहीं है तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस आई और घर में गई तो पता चला कि घर में घुसे चोरों ने सबकुछ साफ कर दिया है लेकिन एक चोर वहीं सोता मिल गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : रात में कमरे में नहीं थी बहू, सास ने खुलवाया किरायेदार का कमरा तो उड़ गए होश!

बताया गया कि एक चोर इतने नशे में था कि वह वहां से भाग ही नहीं पाया और जिस घर में चोरी करने घुसा था, उसी घर में उसके साथी छोड़कर फरार हो गए। नशे में होने की वजह से उसे कोई होश ही नहीं था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : ‘मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो प्लीज’, दिल्ली पुलिस से शख्स ने की फरियाद, एक गलती से हो गई खिंचाई

बताया गया कि घर एक स्वास्थ्य अधिकारी का है, जो वाराणसी में पोस्टेड हैं। चोरों ने घर से सिलेंडर, वॉश वेसिन समेत कई महंगे सामानों पर हाथ साफ कर दिया। हालांकि एक चोर जब इन्वर्टर की बैटरी खोल रहा था तो उसे नींद आ गई। वह ऐसा सोया कि पुलिस के पहुंचने के बाद ही उसकी नींद खुली।

Advertisement
Tags :
Lucknow PoliceTrending NewsUP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement