चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Apple मैकबुक चुराने के बाद चोर ने लिखा नोट - और मजबूत करो सिक्योरिटी, ऐसे उठा लाई पुलिस

Thief Caught : Apple मैकबुक चुराने के बाद दुकानदार के लिए चोर ने मैसेज ने लिखा कि अपने दुकान की सिक्योरिटी और कड़ी करो। हालांकि चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
11:31 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thief Caught : कई चोर चोरी करने के लिए घर या दुकान में घुसते हैं, घटना को अंजाम देने के लिए एक नोट छोड़कर जाते हैं, जिसमें वह दुकान के मालिक या पुलिसकर्मियों को चुनौती देते हैं। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है ,जहां एक दुकान से एप्पल मैकबुक चुराने के बाद शख्स ने चिट्ठी लिखकर कहा कि सिक्योरिटी को और अच्छा करो।

Advertisement

चीन के शंघाई शहर में एक चोर ने पहले चोरी की और फिर एक मैसेज लिखकर दुकान मालिक से कहा कि वो अपने एंटी-थेफ्ट सिस्टम को अपग्रेड करें। हालांकि इस मामले को लेकर जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चोरी हुआ था एप्पल का मैकबुक

शंघाई पुलिस के अनुसार घटना 17 मई को हुई थी। चोरी सांग नाम के एक चोर ने की । वह इमारत की बाहरी दीवार पर चढ़ा और फिर दुकान में घुस गया और इसके बाद चोर ने कई समानों के साथ ही एक एप्पल का मैकबुक भी चुरा लिया। जब वह चोरी की घटना को अंजाम देकर जा रहा था तब उसने एक नोट लिखा।

यह भी पढ़ें : सांसद और शराबी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल, आधी रात को कर दी दुकान खुलवाने की मांग

Advertisement

नोट में लिखा था कि मैंने एक कलाई घड़ी और एक लैपटॉप ले लिया है। आपको अपनी सुरक्षा में और सुधार करना चाहिए। उसने आगे लिखा कि मैंने सभी फोन और लैपटॉप नहीं लिए, क्योंकि मुझे डर था कि इससे आपके व्यवसाय को नुकसान हो सकता है।"

यह भी पढ़ें : बारिश में रील बनाती युवती बिजली गिरते ही भागी, बिहार से वायरल हुआ वीडियो

हैरानी की बात ये है कि चोर ने अपना नंबर तक लिख दिया। चोर ने लिखा "अगर आपको अपना लैपटॉप और फोन वापस चाहिए तो मुझसे संपर्क करें।" चोर के फोन नंबर और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement