whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तानी चोरों की करतूत कैमरे में कैद, बकरियों को भी नहीं बख्शा, ले उड़े

Pakistan Video Viral : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार में सवार होकर करीब चार से पांच लोग गली में पहुंचे और बकरों को काम में भरकर फरार हो गए। इस दौरान एक शख्स बंदूख दिखाकर मालिक को धमकाता रहा।
04:43 PM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
पाकिस्तानी चोरों की करतूत कैमरे में कैद  बकरियों को भी नहीं बख्शा  ले उड़े

Pakistan Video Viral : आपने सोने, चांदी या महंगे सामानों के लिए डकैती डालते लोगों को देखा होगा, मोबाइल फोन, जेवरात को दिन दहाड़े छीने जाने की घटनाओं के बारे में सुना होगा लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान में यह सब छोड़कर अब बकरों की डकैती हो रही है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान में हो रही है बकरों की डकैती

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक गली से दो बकरों को लेकर जा रहा है। इसी बीच कार सवार कुछ लोग उसके करीब पहुंचते हैं और बंदूक  की नोंक पर बकरों को कार में भरने लगते हैं। बकरे भी इस घटना से डर गए और कार में नहीं घुस रहे थे।

डकैती करने आए लोगों ने बकरों को उठाकर पीछे वाली सीट पर ठूंस दिया। इस दौरान एक शख्स बंदूक  लेकर बकरों के मालिक को धमका रहा था। जैसे ही बकरे कार में धकेल कर दरवाजे बंद हुए। सारे कार में बैठकर वहां से फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जो अब वायरल हो रही है।

देखिए वीडियो


वीडियो शेयर कर पाकिस्तानी पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने X पर लिखा कि पाकिस्तान में बकरा ईद के दौरान सड़क पर अपराध बढ़ जाते हैं। पहले, मोबाइल फोन और कीमती गहने चोरी हो जाते थे, अब बकरियों को निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बीच पर खेल रहे बच्चों पर आकाशीय बिजली गिरने से मौत का वीडियो वायरल, तीन की गई जान

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ता हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान, वाह क्या सीन है। एक ने लिखा कि ऐसे ही तरक्की करते रहे हो, हमारे पड़ोसी देश को ऐसे ही आगे बढ़ना है। एक ने लिखा कि सोना, चांदी लूटने के बाद पुलिस पीछे पड़ जाती है लेकिन शायद ही कोई बकरों की चोरी की रिपोर्ट लिखवाए, इसीलिए इनकी चोरी की गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो