खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : तीन बच्चियां ने मिलकर कर दिया 'कांड', CCTV देख छुपाया मुंह और फिर हो गईं फरार

Delhi News : दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन बच्चियों ने मिलकर 'कांड' कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। कैमरा देखने के बाद भी बच्चियों को डर नहीं लगा। पढ़ें क्या है पूरा मामला।
03:11 PM Aug 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi News : दिल्ली में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन बच्चियां मिलकर 'कांड' करती दिखाई दे रही हैं। बच्चियों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तीनों बच्चियां एक सोसाइटी में घुसीं और सामान चुराकर भाग गईं। इस दौरान उनकी नजर सीसीटीवी पर भी पड़ी लेकिन उनके अंदर कोई डर ही नहीं था।

Advertisement

@ashwani_dube नाम के X अकाउंट पर बच्चियों का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो शेयर कर लिखा है कि यह घटना 24 जुलाई को पांडव नगर थाना के मयूर विहार फेज II के फ्लैट नंबर 528 पॉकेट ई में हुई, जिसमें फ्लैट नंबर 528 की पानी की मोटर दिनदहाड़े चोरी हो गई। उन्होंने आगे लिखा है कि ऐसा लगता है कि वे या तो बांग्लादेशी या रोहिंग्या लड़कियां हैं जो चोरी/डकैती को अंजाम देने में माहिर हैं।

4-5 मिनट में मोटर उड़ा ले गईं लड़कियां 

अश्विनी दुबे ने लिखा कि इन लड़कियों को घटना को अंजाम देने में केवल 4 - 5 मिनट लगते हैं और वे एक टीम के रूप में काम करती हैं, जिनमें से एक आने जाने वालों पर नजर रखती है और बाकी टीम को सचेत करती है। इस वीडियो को शेयर कर यूजर ने दिल्ली पुलिस को भी टैग किया है।

Advertisement


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चियां सबसे पहले निगरानी करती हैं और फिर मोटर का कनेक्शन खींचकर निकाल देती हैं। इसके बाद वह सभी वहां से चली गईं। कुछ देर बाद वह वापस आईं और मोटर को खींचकर बाहर निकाला और लेकर फरार हो गईं।

यह भी पढ़ें : अरे ये क्या! वन अधिकारी ट्रेन को ही करेंगे ‘गिरफ्तार’? जंगल के 3 ‘राजकुमारों’ की हुई थी मौत

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये तो छोटी घटना है लेकिन बच्चियों की चोरी देखकर मैं चौक गया। एक ने लिखा कि ये लोग एक विशेष राजनीतिक दल के वोट बैंक हैं, इन्हें दिल्ली में एक प्रायोजित तरीके से बसाया जा रहा है। एक ने लिखा कि अभी ये घर के बाहर चोरी कर रही हैं, कुछ दिन बाद में घर में भी चोरी करेंगी। एक अन्य ने लिखा कि अगर इन्हें नहीं रोका गया तो इनके हौसले बढ़ते जाएंगे और एक दिन ये किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
delhi policeTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement