खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'टाइम ट्रैवलर' ने दुनिया को किया आगाह, जल्द होने वाली हैं 5 खतरनाक घटनाएं; हो जाएं सावधान वरना...

Time Traveller worn of 5 Danger Events : खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स का कहना है कि साल 2024 में बड़ी घटनाएं होने वाली हैं। एक बेहद खतरनाक बीमारी भी फैलेगी, जिसका दुनिया में कोई इलाज नहीं है। शख्स का दावा है कि एक घटना तो इसी हफ्ते हो सकती है।
07:52 AM Sep 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Time Traveller worn of 5 Danger Events : एक शख्स का दावा है कि वह टाइम ट्रैवलर है और उसने दुनिया को जल्द होने वाली पांच घटनाओं को लेकर आगाह किया है। उसके दावे के मुताबिक अगले हफ्ते ही एक बड़ी घटना हो सकती है। एनो अलारिक नाम के शख्स का कहना है कि वह साल 2671 से वापस लौटकर आया है और उसे पता है कि आने वाले समय में दुनिया के सामने कैसी विकराल स्थिति पैदा होने वाली है।

Advertisement

एनो अलारिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म TikTok पर नया दावा कर सबको चौंका दिया है। एनो पहले भी सबके लिए चेतावनी जारी कर चुके हैं लेकिन ताजा दावा तो बेहद चौंकाने वाला है। एनो का कहना है कि आप में से कई लोग अभी भी यह नहीं मानते हैं कि मैं सच में एक टाइम ट्रैवलर हूं, इसलिए 2024 के अंतिम महीनों में होने वाली इन पांच घटनाओं को बता रहा हूं।"

एनी ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया में ऊंची इमारतों के आकार के जिराफ और ऐसे कई जानवर मिलेंगे, जिनका आकर बेहद विशाल होगा। ऑस्ट्रेलिया के एक हिस्से में 70 अलग-अलग प्रकार के बड़े जानवर मिलेंगे। इसमें 3 फीट की मकड़ियां, 60 फीट की तितलियां और बिल्डिंग की ऊंचाई जैसे जिराफ भी शामिल होंगे।" एनी ने आगे कहा कि 23 अक्टूबर को हम सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के कारण अपनी ही मौत का आभास करेंगे। उनका कहना है कि सूर्य की किरणों से ऐसी एनर्जी मिलेगी, जिससे हम यह आभास कर सकेंगे कि कैसे मरेंगे।


एनी ने इसके बाद कई और चौंकाने वाले दावे किए हैं। 25 अक्टूबर को ऐसा संगीतकार लोगों के सामने आएगा, जिसके बारे में दुनिया सोचती है कि वह मर चुका है। उसका कहना है कि इस सिंगर ने खुद की मौत का नाटक किया था। जब वह लोगों के सामने आएगा तो दुनिया में सबसे प्रसिद्ध व्यक्ति बन जाएगा। एनी ने यह कहकर सबको डरा दिया है कि 9 नवंबर को सूर्य एक हफ्ते के लिए गायब हो जाएगा। इसके साथ ही 12 नवंबर को अंटार्कटिका में बर्फ के नीचे एक एलियन की कलाकृति मिलेगी। इससे एक रहस्यमयी बीमारी फैलेगी, जिसका दुनिया में कोई इलाज ही नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हे भगवान! बच्चे को नंगा कर रात भर नचवाया, शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल

इससे पहले भी स्वघोषित टाइम ट्रैवलर ने दावा किया था कि दो ग्रह धरती से टकराएंगे, जो विनाशकारी होगा। इतना ही नहीं उसका दावा था कि पृथ्वी पर एलियन आएंगे जो इंसानों को अपने साथ ले जाएंगे। एनी ने यह भी कहा था कि संभवतः साल 2024 में तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो सकता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Time TravellerTrending NewsWorld News In Hindi
Advertisement
Advertisement