चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सोढ़ी' के गायब होने पर क्या बोले TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी? सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

TMKOC : गुरुचरण सिंह 'सोढ़ी' को खोजने के लिए दिल्ली पुलिस ने टीमें लगा दी हैं। इसी बीच TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने गुरुचरण सिंह के गायब होने पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है।
07:49 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
कहां गायब हुए गुरुचरण सिंह?
Advertisement

TMKOC Sodhi : टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो में से एक TMKOC के एक किरदार के लापता होने से हर कोई हैरान है। कई सालों तक इस धारावाहिक में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने लोगों को हंसाया है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से वह लापता है, जिनकी दिल्ली पुलिस तलाश कर रही है। गुरुचरण सिंह के गायब होने पर TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

गुरुचरण सिंह के मामले में पुलिस ने पहली बार बयान जारी कर कहा है, 'परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए निकले थे। वह तब से लापता हैं।' गुरुचरण सिंह का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह सड़क पार करते दिखाई दे रहे हैं।

क्या बोले असित मोदी?

पुलिस द्वारा बयान जारी किए जाने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने X पर लिखा है कि भगवान से गुरुचरण सिंह की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। सोशल मीडिया पर तमाम लोग गुरुचरण सिंह के सुरक्षित वापस मिलने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Advertisement

क्या बोली दिल्ली पुलिस?

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना ने कहा, हमने मामला दर्ज कर लिया है और सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है। हम तलाश कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल जांच से हमें कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं। रोहित मीना ने बताया कि हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर, फिर कुचलकर फरार हो गया शख्स; घटना देख हैरान रह गए सब

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हम उन्हें देखकर हंसते हुए बड़े हुए हैं। भगवान उनकी रक्षा करे। एक अन्य ने लिखा कि भगवान से प्रार्थना है कि पुलिस उन्हें सुरक्षित बरामद कर ले। एक ने लिखा कि TMKOC की टप्पू सेना को बुलाओ, शायद वह जल्दी खोज निकाले। एक अन्य ने लिखा कि पता नहीं क्यों TMKOC की टीम अपने इस पूर्व साथी के गायब होने के बाद भी एक्टिव नहीं दिखाई दे रही है।

Advertisement
Tags :
TMKOCTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement