whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मेट्रो स्टेशन के टॉयलेट यूज करने पर भरवाई जा रही स्लिप, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

दिल्ली मेट्रो का न्यूनतम किराया 10 रुपये और अधिकतम किराया 60 रुपये है। यहां अलग-अलग स्टेशनों से प्रवेश और निकास के लिए अधिकतम समय 170 मिनट है।
08:13 PM Oct 14, 2024 IST | Amit Kasana
मेट्रो स्टेशन के टॉयलेट यूज करने पर भरवाई जा रही स्लिप  सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल
प्रतिकात्मक फोटो, क्रेडिट गूगल

Mumbai man says he was given ‘toilet pass’ on Metro station: मेट्रो स्टेशनों पर टॉयलेट यूज करने पर एक स्लिप भरवाई जा रही है। एक यात्री ने इस स्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर किया है, जिसके बाद यात्रियों के बीच एक नई बहस छिड़ गई है। ताज्जुब की बात ये है कि इस टॉयलेट पास या स्लिप में यात्री का नाम, फोन नंबर, साइन, डेट, टिकट का टोकन नंबर समेत अन्य डिटेल मांगी गई है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं मुंबई मेट्रो की।

Advertisement

जिस यात्री ने ये पोस्ट Reddit पर शेयर की उसने लिखा कि मैं डीएन नगर मेट्रो स्टेशन पर घाटकोपर की तरफ से गया। जब मैं यहां स्टेशन पर टॉयलेट जाने लगा तो मुझे एक टॉयलेट पास भरने के लिए दिया गया। उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि केवल टॉयलेट जाने के लिए आखिर किसी को इतनी डिटेल क्यों चाहिए?

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें:  Video: पिता ने खाई मार, बेटे के ऊपर लेट गई मां, मुंबई में युवक की पीट-पीटकर ले ली जान

हर बार टॉयलेट जाने पर स्लिप दी गई

यात्री ने आगे बताया कि वह घाटकोपर स्टेशन पर दोबारा टॉयलेट गया तो उसे फिर से ये स्लिप भरने के लिए दी गई। उसने कहा कि इस स्लिप के पैसे तो नहीं लिए गए लेकिन बार-बार स्लिप भरना कुछ अटपटा सा लगा। इसके बाद उन्हें वापसी में लौटते हुए अंधेरी स्टेशन पर भी टॉयलेट पास दिया गया। हालांकि इस बारे में अभी तक मुंबई मेट्रो ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

दिल्ली में फिलहाल टॉयलेट के लिए स्लिप नहीं

बता दें दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर स्थित टॉयलेट यूज करने पर फिलहाल कोई स्लिप नहीं दी जाती है। यहां कई स्टेशनों पर निशुल्क टॉयलेट की भी सुविधा है। जानकारी के अनुसार दिल्ली मेट्रो का न्यूनतम किराया 10 रुपये और अधिकतम किराया 60 रुपये है। यहां अलग-अलग स्टेशनों से प्रवेश और निकास के लिए अधिकतम समय 170 मिनट है।

ये भी पढ़ें:  हरियाणा के नतीजों से सबक लेकर महाराष्ट्र में उतरेगी कांग्रेस, वर्करों के लिए जारी किए ये 3 निर्देश

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो