whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ऋषिकेश में पर्यटकों का तांडव, जमकर चले लात-घूंसे, Video वायरल

Tourists Created Ruckus in Rishikesh Video Viral: ऋषिकेश की गंगा घाटी में पहुंचने वाले पर्यटक अब एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चला रहे हैं। इसकी बानगी एक वीडियो से हो रही है। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
09:41 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ऋषिकेश में पर्यटकों का तांडव  जमकर चले लात घूंसे  video वायरल
Tourists Ruckus in Rishikesh Video Viral

ऋषिकेश से अमित रतूड़ी की रिपोर्ट

Advertisement

Tourists Created Ruckus in Rishikesh Video Viral: ऋषिकेश की गंगा घाटी मे नशे के सेवन और अभद्रता के कई वीडियो वायरल हुए हैं। जिसको लेकर पुलिस ऑपरेशन मर्यादा के तहत कार्रवाई भी करती है। इस बीच राफ्टिंग को लेकर पर्यटकों, गाइड और राफ्टिंग कारोबारियों से झगड़े के वीडियो भी सामने आने लगे हैं। दो पल के सुकून के लिए ऋषिकेश की गंगा घाटी पहुंचने वाले पर्यटकों की अभद्रता बढ़ती जा रही है। वायरल हो रहा यह वीडियो इस बात की तस्दीक कर रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दिन पूर्व कुछ पर्यटक शिवपुरी के गंगा घाट पर राफ्टिंग करने को लेकर भीड़ गए। बीच बचाव करने पहुंचे राफ्टिंग गाइड भी इस झगड़े का शिकार हो गए। विवाद जुबानी नहीं रहा पर्यटक लात- घूसे से लेकर एक दूसरे पर चप्पू चलाते हुए भी दिख रहे हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि ऋषिनगरी मे हर वीकेंड पर हजारों पर्यटक यंहा के सुंदर नजारों के साथ साथ साहसिक पर्यटन का भी लुफ्त उठाने पहुंचते हैं। इसी बीच कुछ असामजिक तत्व पूरे पर्यटन क्षेत्र का माहौल भी बिगाड़ देते हैं। बहरहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अपनी कुर्सी से उठकर नीतीश कुमार के बगल में बैठे तेजस्वी, डील भी हो गई क्या?

ये भी पढ़ेंः संजना जाटव के डांस वीडियो ने जिताया चुनाव, रंग लाई सचिन पायलट की मेहनत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो