चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

FIR करेंगे, जेल में डाल देंगे...शिक्षिका ने पुलिसवाले को हाथ जोड़ने को मजबूर किया तो भड़कीं अधिकारी, Video Viral

High Voltage Drama Video Viral: महिला टीचर ने बीच सड़क इतना हाई वोल्टेज ड्रामा किया कि पुलिस वाले को हाथ जोड़ने पड़ गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं बड़ी मुश्किल से पुलिस अधिकारियों ने महिला को समझाया, जानें क्या है मामला?
11:13 AM Apr 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Madhya Pradesh Woman High Voltage Drama
Advertisement

Madhya Pradesh Traffic Police Man Viral Video: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे हेलमेट चेकिंग अभियान के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। विजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस बिना हेलमेट ड्राइविंग करने वालों को पकड़ रही थी। एक महिला को पुलिसकर्मियों ने हेलमेट नहीं लगाने के चलते क्या रोक लिया, आफत ही आ गई। महिला के खिलाफ पुलिस अधिकारी ने चालान की कार्रवाई की तो महिला आपा खो बैठी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

Advertisement

कभी महिला बहुत तेज़ आवाज़ में चिल्लाती तो कभी चीख-चीख कर रोने लगती। कभी किसी पुलिस अधिकारी के पास जाकर तो कभी राहगीरों को रोककर रोना शुरू कर देती है। इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखकर लोग भी चौंक गए। वहीं मामला बढ़ता देखकर पुलिस अधिकारी ने बचाव करना उचित समझा और उसने हाथ जोड़ लिए। हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Advertisement

चालान कटते ही भड़क गई महिला टीचर

मिली जानकारी के अनुसार, महिला पेशे से शिक्षिका है, जो बिना हेलमेट पहने ड्राइविंग कर रही थी। पुलिस ने रोकते हुए उसके खिलाफ चालान और जुर्माने की कार्रवाई, लेकिन महिला को जैसे ही पता चला कि उसका चालान काटा जा रहा है और उसे जुर्माने के रूप में रकम की अदायगी करनी पड़ेगी तो वह ड्रामा करने पर उतर आई। उस ड्रामा क्वीन महिला ने काफी देर तक जमकर हंगामा किया।

पुलिसकर्मियों ने उस महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई और जोर-जोर से रोने लगी। एक महिला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचीं। उन्होंने भी चीखती और रोती हुई महिला को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन हाई वोल्टेज ड्रामा करने पर उतारू महिला राज़ी नहीं हुई। थक हारकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी ने महिला के सामने अपने हाथ ही जोड़ लिए। उसने कहा कि मैडम हाथ जोड़ता हूं, माफ कर दीजिए और आप जाइए।

यह भी पढ़ें:‘टूट गई अकड़, बेटी दिखी तो रोने-बिलखने लगा’; संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख के रोने पर BJP भड़की

पुलिस पर भेदभाव करने के आरोप लगाए

विजयनगर थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को के अनुसार, मामला जबलपुर के विजयनगर थाना इलाके के दीनदयाल चौराहे के आस-पास का बताया जा रहा है। स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह वीडियो करीब 10 दिन पुराना है। महिला ने विजयनगर थाना पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह भेदभाव करती है। किसी को भी रोककर चालान काटने लगती है। कई लोग बिना सीट बेल्ट लगाए निकल जाते हैं और पुलिस वाले खड़े देखते रहते हैं। वहीं काफी देर तक चले हंगामा के बाद मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों ने जब महिला को नियमों का हवाला देकर कानूनी कार्रवाई करने का डर दिखाया, तब जाकर वह शांत हुई।

यह भी पढ़ें: 2 खिलाड़ियों पर रेप-मारपीट के आरोप, पुलिस ने स्टेडियम से गिरफ्तार किया, क्लब ने दिए कार्रवाई के संकेत

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoMadhya Pradesh NewsTraffic PoliceTrending Video
Advertisement
Advertisement