whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Train Accident Photos : बिहार के बाद मथुरा में बड़ा रेल हादसा, 25 डिब्बे पटरी से उतरे; देखें तस्वीरें

Train Accident Photos : बिहार के बाद उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास वृंदावन में मालगाड़ी के 25 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस एक्सीडेंट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
07:58 AM Sep 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
train accident photos   बिहार के बाद मथुरा में बड़ा रेल हादसा  25 डिब्बे पटरी से उतरे  देखें तस्वीरें

Train Accident Photos : देश भर में एक के बाद एक रेल हादसे चिंता का विषय बन गए हैं। ताजा हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास वृंदावन में हुआ है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के 25 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे। डिरेलमेंट के बाद रेल का आवागमन प्रभावित हुआ है। हादसे की कोई वजह सामने नहीं आई है। इस हादसे से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

आगरा रेल मंडल के प्रबंधक तेज प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि राजस्थान के सूरतगढ़ पावर प्लांट के लिए जा रही एक मालगाड़ी के डिब्बे रात करीब आठ बजे वृंदावन यार्ड को पार करते वक्त पटरी से उतर गये। उन्होंने बताया कि 25 डिब्बे पटरी से उतरे हैं।

वहीं इस हादसे के बाद अब दो दर्जन से अधिक ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और कई ट्रेनें लेट हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इस हादसे की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

करीब 25 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं ।

Advertisement

हादसा बुधवार की शाम करीब 8 बजे के आस-पास हुआ है।

राजस्थान के सूरतगढ़ पावर प्लांट के लिए ये ट्रेन जा रही थी।

रेल अधिकारी मौके पर पहुंच कर रेलवे लाइन को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रैक और OHE लाइन को नुकसान पहुंचा है, ऐसे में इस लाइन के शुरू होने में वक्त लग सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो