whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दो सांडों ने रोक दी यात्रियों से भरी ट्रेन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सांड रेलवे ट्रैक पर लड़ रहे हैं। ट्रेन रुकी हुई है, लोको पायलट हॉर्न बजा रहा है लेकिन ये लड़ाई तब तक नहीं रुकी जब तक गेटमैन ने उन पर पानी फेंककर डंडे से भगाने की कोशिश नहीं की।
12:01 PM Jul 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
दो सांडों ने रोक दी यात्रियों से भरी ट्रेन  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video : सड़क पर सांड की लड़ाई के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, कई वीडियो में सांड इंसानों पर हमला करते दिखाई दिए हैं। कई बार सांड की लड़ाई की वजह से कार, बाइक को नुकसान भी हो चुका है। अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो सांड रेलवे ट्रैक पर ही लड़ने लगे। जिन्हें देखकर लोकोपायलट ने ट्रेन रोक दी और फाटक पर मौजूद रेलकर्मी सांडों को भगाने की कोशिश करने लगा।

Advertisement

वायरल वीडियो कहां का है, इससे जुड़ी जानकरी नहीं मिल पाई है लेकिन वीडियो भारत का ही बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो सांड फाटक पर लड़ाई कर रहे हैं। लड़ते-लड़ते दोनों रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए, जहां ट्रेन आने वाली थी। ट्रेन आ भी गई लेकिन सांडों की लड़ाई बंद नहीं हुई। ट्रेन की स्पीड काफी कम थी तो वह रुक भी गई।

फाटक पर सांडों की लड़ाई 

लोकोपायलट ने सांडों को रेलवे ट्रैक से हटाने के लिए हॉर्न बजाया लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। फिर फाटक पर मौजूद रेलकर्मी डंडा लेकर पहुंचा और भगाने की कोशिश की। दोनों पर पानी भी फेंका गया। इसके बाद सांड वहां से भागे। किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि रेलवे अब सांडों पर अतिक्रमण का आरोप लगाकर केस भी दर्ज नहीं करवा सकता। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि दो पड़ोसियों के बीच लड़ाई हो रही है और झेलना किसी तीसरे को पड़ रहा है। एक अन्य ने लिखा कि इंसान कार्रवाई के डर से कुछ नहीं कहते लेकिन क्या इन्हें भी रोकने की कोई व्यवस्था की जाएगी?

यह भी पढ़ें : शख्स ने की मगरमच्छ से बियर की कैन खुलवाने की कोशिश, अंत में हो गया ये हाल; खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि रेलवे क्रॉसिंग पर इतना खतरनाक खेल चल रहा है, गेटमैन और लोकोपायलट को भी मजबूरी में देखना पड़ा। एक ने लिखा कि चलो अब सांड की वजह से ट्रेन थोड़ी लेट हो गई होगी, वरना ये टाइम पर ही पहुंचाती। एक अन्य ने लिखा कि अब सड़क छोड़कर सांड रेलवे ट्रैक पर भी पहुंच गए हैं, अच्छा हुआ कि ट्रेन की स्पीड कम थी, वरना बड़ा हादसा हो जाता।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो