whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: गाली गलौज करने पर घसीट कर महिला को प्लेन से उतारा, सूरत से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट

Air India Express Flight Video Viral: महिला को फ्लाइट से जबरन और घसीट-घसीट कर उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को पैसेंजर ने ही बनाया और अपने X हैंडल पर शेयर किया। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है?
12:59 PM Sep 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
video  गाली गलौज करने पर घसीट कर महिला को प्लेन से उतारा  सूरत से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट
महिला क्रू मेंबर्स पर चिल्लाते हुए भी दिखी।

Woman Thrown Off from Flight: एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट से एक महिला का जबरन घसीटकर उतारा गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फ्लाइट में सफर कर रहे शख्स ने ही वीडियो बनाकर अपने X हैंडल पर शेयर किया और दावा किया कि महिला ने एक पैसेंजर को धक्का दिया था और क्रू मेंबर्स के साथ गाली गलौज की थी। इसलिए उसे फ्लाइट से उतार दिया गया।

Advertisement

फ्लाइट एयर इंडिया एक्सप्रेस की थी और सूरत से बेंगलुरु जा रही थी। करीब 24 सेंकेंड के वीडियो में 2 सुरक्षाकर्मियों को महिला को घसीटकर ले जाते हुए देखा जा सकता है। पैसेंजर को धक्का देने और गाली गलौज करने पर क्रू मेंबर्स ने विरोध किया तो महिला हंगामा करने लगी। इसलिए क्रू मेंबर्स ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर महिला को फ्लाइट से उतरवा दिया। इसके बाद फ्लाइट बेंगलुरु जाने के लिए रवाना हुई।

Advertisement

प्लेन से उतरने के बाद भी चिल्लाती रही महिला

हालांकि News24 किए गए दावों की पुष्टि नहीं करता, लेकिन HT की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस महिला को सुरक्षाकर्मी घसीटकर ले जा रहे हैं, वह ऊंची आवाज में अपनी भाषा में कुछ बड़बड़ा रही थी। उसे चीखते चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, लेकिन वह क्या बोल रही थी? वह समझ नहीं आया।

Advertisement

दूसरी ओर, प्लेन से उतरने के बाद भी सुरक्षाकर्मी उसे शांत करने की कोशिश करते देखे गए। उन्होंने उससे अनुरोध किया कि वह शांत हो जाए, लेकिन महिला चिल्लाती रही और उसके बोलने के अंदाज से लग रहा है कि वह कुछ गलत ही बोल रही है। फ्लाइट के अंदर भी महिला गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करती रही। उसने इतना हंगामा किया कि फ्लाइट टेकऑफ होने में करीब एक घंटा लगा गया। इसलिए कुछ पैसेंजर्स भड़क भी गए थे।

यह भी पढ़ें:Video: कांस्टेबल को ‘जानबूझकर’ कुचला गया…दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा, जानें क्यों की गई हत्या?

महिला ने क्यों की धक्का मुक्की, गाली गलौज?

रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कीं। एक यूजर ने कमेंट किया कि फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ, जो महिला ने धक्का मुक्की और गाली गलौज की। एक यूजर ने लिखा कि उसने जरूर कुछ गलत किया होगा, जिसके कारण क्रू ने उसे इस तरह घसीटा। एक यूजर ने लिखा कि लोगों को बिना किसी कारण के संघर्ष करने की आदत क्यों पड़ जाती है? चाहे वह सड़क पर हो या हवा में। एक यूजर ने लिखा कि लोगों के पास धैर्य की कमी है, चाहे वे कहीं भी हों।

यह भी पढ़ें:अंतरिक्ष से Sunita Williams के नए वीडियो; SpaceX के क्रू-9 को देखकर बोलीं- आपका स्वागत है

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो