whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक तालाब, 2 जानी दुश्मन, दोनों पानी पीते दिखे साथ-साथ; अजब दोस्ती का गजब वीडियो

Wild Animals Video Viral: जंगल की दुनिया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें 2 जानी दुश्मन, शिकार और शिकारी साथ-साथ पानी पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगेगा, मानो जंगल बुक की कहानी दोहराई जा रही होगा।
02:10 PM Jun 22, 2024 IST | Khushbu Goyal
एक तालाब  2 जानी दुश्मन  दोनों पानी पीते दिखे साथ साथ  अजब दोस्ती का गजब वीडियो
Leopard Nilgai Drinking Water Together

Leopard Nilgai Drinking Water Together: सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला, जिसे देखकर आपको भी जंगल बुक की कहानी, जल समझौता याद आ जाएगा और आप बॉलीवुड का वो मशहूर गाना गुनगुनाने लगेंगे, जिसे अकसर दोस्तों के लिए गाया जाता है...बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा, सलामत रहे दोस्ताना हमारा।

जी हां, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि इस वीडियो में शिकार और शिकारी एक साथ नजर आ रहे हैं। जंगल की दुनिया का सबसे खतरनाक शिकारी तेंदुआ और अकसर इस शिकारी का शिकार बनने वाली नीलगाय नजर आ रही है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों एक ही तालाब से साथ-साथ पानी पी रहे हैं। न नीलगाय को तेंदुए का डर है और न ही तेंदुए को देखकर ऐसा लगा रहा कि वह उसे खा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Dabi (@dabidinesh)

यह भी देखें:बच्चों पर आफत आने का खौफनाक वीडियो! 60 की स्पीड से आया तूफान, शेड गिरा और मच गई चीख पुकार

बैकग्राउंड में म्यूजिक भी दिया वीडियो अपलोडर ने

वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इसे राजस्थान के जयपुर में एक जंगल में बनाया गया। दिनेश ढाबी नामक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को बनाया और अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। वीडियो को बैकग्राउंड में 'सलामत रहे दोस्ताना हमारा' गाना भी चल रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जंगल के बीचों-बीच एक तालाब है। आस-पास सूखी घास वाला एक ग्राउंड है।

तालाब के इर्द-गिर्द एक तेंदुआ घूम रहा है। पीछे-पीछे एक नीलगाय आ रही है। पहले वह थोड़ा रुकती है और फिर आगे बढ़ती है। इसके बाद तेंदुआ तालाब के किनारे पसर जाता है। कभी बैठकर पानी पीने लगता है। नीलगाय भी तालाब तक पहुंचती है और अपने आगे वाली टांगें झुकाकर पानी पीने लगती है। फोटोग्राफर ने बिना शोर किए टाइमिंग का ध्यान रखकर ऐसे वीडियो बनाया कि पूरा नजारा कैप्चर हो गया।

यह भी देखें:स्वमिंग पूल से नहाकर निकला, तुरंत हो गई मौत; अचानक मौत का एक और डरावना वीडियो

वीडियो पर यूजर कमेंट

वीडियो पर ज्यादा कमेंट और लाइक तो नहीं हैं, लेकिन एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट जरूर लिखा कि गजब की दोस्ती है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि पानी पीते ही नील गाय का तेंदुए ने काम तमाम कर दिया होगा।

यह भी देखें:उम्रदराज दोस्त ने आधी रात को भेजी प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, लड़की ने पोस्ट में लिखा अनुभव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो