whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

न वीजा न पासपोर्ट, वाघा बॉर्डर पार कर भारत आ गया पाकिस्तानी 'घुसपैठिया'; देखिए Video

Trending Video: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह का है। इस समारोह को देखने के लिए लोग बैठे हैं। दोनों देशों के सैनिक कार्यक्रम में भाग लेते दिख रहे हैं। तभी भारत में पाकिस्तानी घुसपैठ होती है, जिसका वीडियो वायरल हो गया।
07:41 AM Sep 01, 2024 IST | News24 हिंदी
न वीजा न पासपोर्ट  वाघा बॉर्डर पार कर भारत आ गया पाकिस्तानी  घुसपैठिया   देखिए video

Trending Video: इंसानों को किसी दूसरे देश में जाने के लिए वीजा या पासपोर्ट की जरूरत पड़ती है। लेकिन पाकिस्तान से एक मेहमान भारत में बिना किसी वीजा और पासपोर्ट के घुस आया। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बीटिंग रिट्रीट समारोह के दौरान का है। इसमें एक पाकिस्तानी कुत्ते ने भारत में घुसपैठ कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

क्या है वायरल वीडियो

वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट समारोह के दौरान दिलचस्प नजारा देखने को मिला। यहां पाकिस्तान से एक आवारा कुत्ता भारतीय क्षेत्र में घुस आया। हालांकि कुत्ते की उपस्थिति से समारोह में किसी तरह की रुकावट नहीं आई, दोनों तरफ के सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति को सावधानी से संभाला। जैसे ही ये कुत्ता भारत की सीमा में दाखिल हुआ वैसे ही दर्शकों और सुरक्षा कर्मियों का ध्यान इसपर गया।

ये भी पढ़ें... ओ भाई साहब!! ट्रेडिशनल चमड़े को कहें Bye Bye, मार्केट में आया Beer से बना लेदर; जानें

यह समारोह भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से चले आ रहे तनाव को दूर करने और सद्भावना के प्रतीक के लिए आयोजित किया जाता है। वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया। समारोह में कुत्ते को भारतीय सेना की देखभाल में ले जाया गया। तब से यह कुछ हद तक एक स्थानीय सेलिब्रिटी बन गया है, जानकारी के मुताबिक, भारतीय सैनिक अब इस कुत्ते की देखभाल कर रहे हैं।

'जानवरों का प्यार सीमाओं से परे'

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कुत्ते सीमाओं के बारे में कुछ भी नहीं समझते हैं, उनका प्यार सभी सीमाओं से परे है। एक ने पाकिस्तान के हालात पर चुटकी लेते हुए लिखा, इसे पाकिस्तान में खाना नहीं मिल रहा होगा। एक ने लिखा कि पक्षियों को देशों और महाद्वीपों में यात्रा करने के लिए वीजा, दस्तावेजों की जरूरत नहीं होती है। एक ने इसे अच्छा मनोरंजन बताते हुए लिखा 'ये अच्छा मनोरंजन था, प्रेम और शांति के साथ अपने नए घर में अतिथि देवो भव भाइयो।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो