चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये तो हद ही हो गई! अब सड़क पर 'अंग लगाती' दिखीं मेट्रो में होली खेलने वाली लड़कियां

Girl Dance On Road Viral Video : दिल्ली मेट्रो में होली खेलती और डांस करती लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद इसके डीपफेक होने की आशंका जताई गई थी लेकिन अब इन लड़कियों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।
11:54 AM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girl Dance On Road Viral Video: मेट्रो में होली खेलती और डांस करती दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दिल्ली मेट्रो से कार्रवाई की मांग कर ही थे कि इन लड़कियों के कई वीडियो सामने आ गए। किसी में स्कूटी पर बैठकर स्टंट तो किसी वीडियो हदें पार करती दिखाई दीं। अब इनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

दिल्ली मेट्रो में डांस का वीडियो आया था सामने

दोनों लड़कियों ने अब मेट्रो की जगह सड़क पर लेटकर रील बना रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सड़क पर लेटकर 'मोहे रंग रगा दें' गाने पर डांस कर रही हैं। मेट्रो में होली खेलने के बाद चर्चा में आईं ये लड़कियां एक बाद एक ऐसे ही वीडियो शेयर कर रही हैं।

पुलिस ने काटा 33 हजार का चालान 

हालांकि स्कूटी पर तीनों लोगों के साथ सफर करने और स्टंट करने का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने 33 हजार का चालान काटा है। इसके बाद इन लड़कियों का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह सड़क पर ही 'रोमांस' करती दिखाई दे रही हैं।

देखिए वीडियो


अब लोगों का कहना है कि जिस वीडियो को मेट्रो की तरफ डीपफेक बताया गया था, उसका दूसरा एंगल भी सामने आ गया है। लड़कियों की पहचान हो चुकी है। इनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की भी जानकारी सामने आ चुकी है तो क्या इन पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए?

Advertisement

यह भी पढ़ें : मेट्रो में लड़कियों के रंगीन वीडियो का असली सच आया सामने, दूसरे एंगल से दिखा सबूत

एक ने लिखा कि जिस स्कूटी पर इस लड़की ने स्टंट किया, उस स्कूटी का 33 हजार का चालान हुआ है। इतना तो शायद इसने अभी तक अपने वीडियो से कमाए भी नहीं होंगे। एक ने लिखा कि नोएडा पुलिस क्या कर रही है? सिर्फ चालान से काम नहीं चलेगा। सड़क पर अश्लील हरकत करने के लिए इन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि नोएडा पुलिस को भी कह देना चाहिए था कि ये वीडियो AI का कमाल हो सकता है, कहां इन बच्चियों का चालान कर दिया। आजकल लोग हर वीडियो को डीपफेक कह रहे हैं।

 

 

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement