whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

डायन बताकर दो मह‍िलाओं के कपड़े उतारे..बुरी तरह पीटा, फ‍िर ऐसे ले ली जान, गुस्‍से से भर देगा ये Video

West Bengal News : पश्चिम बंगाल के बिरभूम जिले में दो महिलाओं के साथ बर्बरता हुई है, इसका वीडियो भी सामने आया है। दोनों महिलाओं को भीड़ ने इस कदर पीटा कि बेसुध हो गईं और फिर जिंदा ही नहर में फेंक दिया गया।
01:45 PM Sep 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
डायन बताकर दो मह‍िलाओं के कपड़े उतारे  बुरी तरह पीटा  फ‍िर ऐसे ले ली जान  गुस्‍से से भर देगा ये video

West Bengal News : अमर देव पासवान : पश्चिम बंगाल के बिरभूम जिले के मयूरेश्वर में दो महिलाओं के साथ बर्बरता की खबर सामने आई है। दोनों महिलाओं की भीड़ ने डायन बताकर पिटाई की, उनके कपड़े निकाल दिए और भरी सभा में इतना पीटा कि दोनों बेसुध हो गईं। बताया जा रहा है कि आदिवासी समाज के लोगों ने एक खाप पंचायत बैठाकर दोनों महिलाओं के साथ बर्बरता की है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि दो आदिवासी महिलाओं लॉडगि किस्कू और डॉली सोरेन को ग्रामीणों ने डायन बताकर घर से जबरदस्ती ले गए। पहले तो भरी सभा में उनके कपड़े निकाले और फिर लात-घूसों व लाठी डंडो से बेरहमी से पिटाई की। दोनों महिलाओं की इस कदर पिटाई की गई कि वह अधमरी हो गईं। अधमरी होने के बाद लोगों ने दोनों महिलाओं को इलाके में ही सिचाई के लिए बनी नहर मे जिंदा ही फेंक दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

कपड़े निकलवाए और फिर ...

लोग इतने दबंग थे कि इस घटना का वीडियो भी बनवाया और इसे वायरल भी करवा दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में भीड़ दोनों महिलाओं को घेर कर खड़ी है और उनकी जान लेने को उतारू है। एक महिला हाथ जोड़कर माफी मांग रही है तो वहीं दूसरी महिला पर एक अन्य महिला थप्पड़ों की बारिश कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटना की जांच शुरू कर दी है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी की गई है। पुलिस ने शव को नहर से निकलवाकर रामपुरहार्ट मेडिकल कॉलेज मे पॉस्मार्टम के लिये भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें : नोएडा DM के अकाउंट से राहुल गांधी के लिए ऐसा क्या लिखा गया, मच गया बवाल; दर्ज हुई FIR

मृतक की बेटी रानी किस्कू ने बताया कि रात के अंधेरे मे इलाके के लोग घर आए और उसकी मां को घर से जबरन उठाकर बेरहमी से पीटते हुए ले गए। मां को लेकर लोग कहां गए कुछ पता ही नहीं चला। मैंने अपनी मां की खूब तलाश की लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल पाया। सुबह पता चला कि मां की हत्या कर नहर मे फेंक दिया था। अब रानी की मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। वहीं पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो