whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Uber ऐप से अब बुक कीजिए हेलीकॉप्टर, पिक करने से ड्रॉप करने तक का वीडियो हुआ वायरल

UBER HELICOPTER BOOKING : Uber के जरिए एक शख्स ने हेलिकॉप्टर की बुकिंग की और फिर अपने ड्राप पॉइंट तक गया। शख्स ने Uber से हेलिकॉप्टर की बुकिंग से लेकर ड्रॉप करने तक का वीडियो रिकॉर्ड किया, जो वायरल हो रहा है।
05:06 PM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
uber ऐप से अब बुक कीजिए हेलीकॉप्टर  पिक करने से ड्रॉप करने तक का वीडियो हुआ वायरल

UBER HELICOPTER BOOKING : Uber अभी तक बाइक और कैब ग्राहकों को उपलब्ध करवाता था लेकिन अब इस ऐप के जरिए आप हेलीकॉप्टर की भी बुकिंग कर सकते हैं। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर दिखा रहा है कि हेलीकॉप्टर की बुकिंग कैसे करें और कैसे उसने यात्रा की। हालांकि यह वीडियो भारत का नहीं है और ना ही भारत में ऐसी सुविधा है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में ऐसी सुविधाएं भारत में अभी आ जाएं।

Uber से बुक किया हेलिकॉप्टर

Switzy नाम के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह Uber ऐप के जरिए प्राइवेट जेट, याच आदि बुक कर उस पर राइड करता है। शख्स इसका वीडियो भी रिकॉर्ड करता है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर करता है। हाल ही में इस शख्स ने Uber से हेलीकॉप्टर बुक कर यात्रा का वीडियो शेयर किया।

हेलिकॉप्टर बुकिंग का खर्च

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स ने सबसे पहले Uber से हेलीकॉप्टर बुक किया। जिसकी कीमत साढ़े चार लाख से भी अधिक है। हेलीकॉप्टर में 6 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। शख्स ने हेलीकॉप्टर को बुक कर लिया और कुछ ही देर में उसे हैलीपैड पर पिक करने के लिए हेलीकॉप्टर आ गया और उसे ड्राप पॉइंट तक छोड़ दिया। हालांकि यात्रा करने वाले शख्स ने जब पायलट से हाय हेल्लो करने की कोशिश तो उसने ठीक से जवाब नहीं दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Switzy (@switzy)


कितने लोगों ने देखा वीडियो?

इंस्टाग्राम पर @Switzy नाम के यूजर ने वीडियो शेयर किया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 50 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो को करीब दो लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने Uber के तमाम फीचर का उपयोग करने का वीडियो शेयर किया है।

लोगों के कमेंट्स 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जिस तरह इस हेलीकॉप्टर का पायलट बर्ताव कर रहा है, उससे तो मैं किसी कीमत पर इससे सफर नहीं करुंगा। एक ने लिखा कि ये सारी सुविधाएं सिर्फ कुछ लोगों के लिए हैं, आम इंसान इससे यात्रा नहीं करना चाहेगा। एक अन्य ने लिखा कि Uber लगातार अपने आपको अपडेट कर रहा है और ऐप से नई -नई  चीजों को जोड़ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो