चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Uber ऐप से अब बुक कीजिए हेलीकॉप्टर, पिक करने से ड्रॉप करने तक का वीडियो हुआ वायरल

UBER HELICOPTER BOOKING : Uber के जरिए एक शख्स ने हेलिकॉप्टर की बुकिंग की और फिर अपने ड्राप पॉइंट तक गया। शख्स ने Uber से हेलिकॉप्टर की बुकिंग से लेकर ड्रॉप करने तक का वीडियो रिकॉर्ड किया, जो वायरल हो रहा है।
05:06 PM Jun 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UBER HELICOPTER BOOKING : Uber अभी तक बाइक और कैब ग्राहकों को उपलब्ध करवाता था लेकिन अब इस ऐप के जरिए आप हेलीकॉप्टर की भी बुकिंग कर सकते हैं। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर दिखा रहा है कि हेलीकॉप्टर की बुकिंग कैसे करें और कैसे उसने यात्रा की। हालांकि यह वीडियो भारत का नहीं है और ना ही भारत में ऐसी सुविधा है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में ऐसी सुविधाएं भारत में अभी आ जाएं।

Advertisement

Uber से बुक किया हेलिकॉप्टर

Switzy नाम के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह Uber ऐप के जरिए प्राइवेट जेट, याच आदि बुक कर उस पर राइड करता है। शख्स इसका वीडियो भी रिकॉर्ड करता है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर करता है। हाल ही में इस शख्स ने Uber से हेलीकॉप्टर बुक कर यात्रा का वीडियो शेयर किया।

हेलिकॉप्टर बुकिंग का खर्च

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स ने सबसे पहले Uber से हेलीकॉप्टर बुक किया। जिसकी कीमत साढ़े चार लाख से भी अधिक है। हेलीकॉप्टर में 6 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। शख्स ने हेलीकॉप्टर को बुक कर लिया और कुछ ही देर में उसे हैलीपैड पर पिक करने के लिए हेलीकॉप्टर आ गया और उसे ड्राप पॉइंट तक छोड़ दिया। हालांकि यात्रा करने वाले शख्स ने जब पायलट से हाय हेल्लो करने की कोशिश तो उसने ठीक से जवाब नहीं दिया।


कितने लोगों ने देखा वीडियो?

Advertisement

इंस्टाग्राम पर @Switzy नाम के यूजर ने वीडियो शेयर किया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 50 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो को करीब दो लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने Uber के तमाम फीचर का उपयोग करने का वीडियो शेयर किया है।

लोगों के कमेंट्स 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जिस तरह इस हेलीकॉप्टर का पायलट बर्ताव कर रहा है, उससे तो मैं किसी कीमत पर इससे सफर नहीं करुंगा। एक ने लिखा कि ये सारी सुविधाएं सिर्फ कुछ लोगों के लिए हैं, आम इंसान इससे यात्रा नहीं करना चाहेगा। एक अन्य ने लिखा कि Uber लगातार अपने आपको अपडेट कर रहा है और ऐप से नई -नई  चीजों को जोड़ रहा है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUBERViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement