खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्पर्म डोनेट कर बना 180 बच्चों का बाप, अब रोते हुए बोला- मैं सेक्स के लिए ये सब नहीं करता

UK Sperm Donor : ब्रिटेन के 52 साल के शख्स ने बताया कि 180 बच्चों का बाप चुका है लेकिन अभी तक उसे जीवनसाथी नहीं मिला है। वह इस बात से परेशान रहता है कि लोग सोचते हैं कि वह सेक्स के लिए स्पर्म डोनेट करता है।
10:27 PM Apr 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

UK Sperm Donor : ब्रिटेन का एक शख्स स्पर्म डोनेट कर 180 से अधिक बच्चों का बाप बन चुका है। हालांकि इस शख्स की अपनी अलग परेशानी है। लोग समझते हैं कि स्पर्म डोनेट के बहाने यह शख्स महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा को पूरा करता है। अब इस शख्स ने अपनी परेशानियों पर खुलकर बात की है।

Advertisement

52 साल का शख्स बन चुका 180 बच्चों का बाप 

52 साल के इस शख्स का कहना है कि 180 से अधिक बच्चों का बाप बन चुका है लेकिन वह खुद प्यार के लिए तरस रहा है। इस व्यक्ति का कहना है कि वह प्राकृतिक गर्भाधान, आंशिक गर्भाधान और कृत्रिम गर्भाधान सहित विभिन्न तरीकों का उपयोग करके 13 वर्षों से स्पर्म डोनेट कर रहा है।

शख्स का कहना है कि मुझे तब बहुत दुःख होता है जब लोग मुझे यह कहते हैं कि मैं सेक्स के लिए ये सब करता हूं। ऐसा नहीं है, अगर किसी को बहुत अधिक सेक्स चाहिए तो उसे शादी कर लेनी चाहिए या गर्लफ्रेंड बना लेनी चाहिए। मैं आमतौर पर महिलाओं से महीने में केवल एक या दो बार ही मिलता हूं।

'मुझे तो प्यार भी नहीं मिला'

शख्स ने बताया कि मैं किसी महिला से केवल एक या दो बार ही मिलता हूं , इसके बाद वह गर्भवती हो जाती हैं। इसके बाद हमारा मिलना बंद हो जाता है। अगर उन्हें दूसरे बच्चे की जरूरत होती है, तभी हमारी बातचीत होती है। स्पर्म डोनेट करने वाले इस शख्स ने कहा कि मुझे तो प्यार भी नहीं मिला।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कौन था 24 साल का भारतीय चिराग अंतिल? कनाडा में ऑडी कार में मिला शव

इस शख्स का कहना है कि कभी -कभी मुझे सेक्स नहीं बल्कि सिर्फ गले मिलने वाला चाहिए होता है। कई महिलाएं तो सेक्स में बुराई नहीं समझती लेकिन Kiss करना या गले मिलने को 'पाप' समझती है।

ऐसी महिलाओं को अपना स्पर्म भेजा, जिन्हें वह जानता तक नहीं

इस शख्स ने बताया कि कुछ लोगों के लिए, प्राकृतिक गर्भाधान सबसे अच्छा होता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे रिश्ते में हैं उन्हें लगता है कि इससे उनके बीच परेशानी आ सकती है तो वह कृत्रिम गर्भाधान कराना पसंद करते हैं। इस शख्स ने दावा किया है कि उसने कई ऐसी महिलाओं को अपना स्पर्म भेजा है, जिन्हें वह जानता तक नहीं है।

यह भी पढ़ें : 7 साल की उम्र में हो गई थी HIV से मौत, 34 साल बाद सामने आया डॉक्टर की लापरवाही का सच

हालांकि इस शख्स का दुख ये है कि कई बच्चों का बाप बनने के बाद भी उसे अभी तक कोई जीवनसाथी नहीं मिला है। उसका कहना है कि मैं अभी भी अपने पार्टनर की तलाश कर रहा हूं और उम्मीद है कि कोई ऐसा मिलेगा जो मुझे ऐसे ही स्वीकार करेगा, जैसा मैं हूं।

Advertisement
Tags :
Sperm DonorTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement